Thursday, September 21st, 2017 02:30:16
Flash

इन टीवी सितारों के “निक नेम” हैं इतने फनी, कि आपके चेहरे पर भी आएगी मुस्कान




इन टीवी सितारों के “निक नेम” हैं इतने फनी, कि आपके चेहरे पर भी आएगी मुस्कानEntertainment

Sponsored




छोटे पर्दे के डेलीसॉप में आने वाले स्टार्स को आप हर रोज देखते होंगे। कई तो आप के फेवरेट भी होंगे। अक्सर इन टीवी स्टार्स को आप उनके रील लाइफ के नाम से जानते होंगे, लेकिन क्या आपको इनके निक नेम पता हैं, जो सिर्फ उनके घरवालों श करीबी को पता है। इन टीवी स्टार्स के निक नेेम इतने फनी है कि एक बार सुनकर आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी। तो हम आपको बताते हैं इन टीवी के सितारों के निक नेम।

 दिव्यांका त्रिपाठी

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के रियल और कैरेक्टर नेम से आप जरूर वाकिफ होंगे लेकिन उन्हें घर पर प्यार से चिन्नी कहकर बुलाया जाता है।

दिशा वकानी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फेम दिशा वकानी अपने किरदार से दर्शकों को खूब हंसाती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें घर पर तन्ना नाम से पुकारा जाता है।

बरुन सोबती

टीवी के स्मार्ट एक्टर बरुन सोबती ने अपनी अदायगी से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें घर पर किस नाम से पुकारा जाता है। अगर नहीं जानते तो चलिए हम ही बता देते हैं कि उनका निकनेम रबल है।

अर्जुन बिजलानी

एक्टर अर्जुन बिजलानी के रियल और रील नेम से हर कोई वाकिफ है लेकिन उन्हें घर पर उनके परिवार वाले जुन नाम से पुकारते हैं।

सनाया ईरानी

छोटे पर्दे की अभिनेत्री सनाया ईरानी असल जिंदगी में जितनी खूबसूरत हैं उतना ही प्यारा है उनका निकनेम. आपको बता दें कि सनाया का निकनेम सन्नू है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories