Friday, September 1st, 2017
Flash

अब नए ट्विस्ट के साथ आपके सामने होगा “कौन बनेगा करोड़पति”




Entertainment

Sponsored




 

कौन बनेगा करोड़पति शुरू से ही लोगों का फेवरेट शो रहा है। इस बार भी फैंस को इस शो का बेसब्री से इंतजार है। जल्द ही ये रियेलिटी शो लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। 28 अगस्त से शुरू होने जा रहा ये शो पूरी तरह से बदल गया है। अब एक नए ट्विस्ट के साथ ये शो आपके साामने होगा। इसके पहले एपिसोड में शो का पिछले 17 सालों का सफर दिखाया जाएगा। शो लांच हो चुका है और कई लोगों की जिंदगी भी बदलने वाला साबित हुआ है। इस शो के फॉर्मेट में किए बड़े बदलाव किए गए हैं, जिसके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए।

ये हुए बदलाव-

1. 2001 में शुरू हुए इस शो ने इस बार जीत राशी को बढ़ाकर 7 करोड़ कर दिया है। अगर कोई प्रतियोगी 1 करोड़ रुपए जीत जाता है तो अगला सवाल सीधे  7 करोड़ रुपए के लिए होगा। बता दें कि इस प्राइज मनी में सरकार द्वारा लगाए जाने वाले सभी टैक्स शामिल होंगे।

2. इस बार ‘फोन अ फ्रेंड’ लाइफलाइन का फॉर्मेट बदला गया है। इसकी जगह पर ‘वीडियो कॉल अ फ्रेंड’ जोड़ा गया है। इससे अपने किसी दोस्त से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सहयोग लिया जा सकता है। साथ ही जोड़ीदार नाम से एक नया फीचर भी जोड़ा गया है। इसमें विभिन्न स्टेज पर अपने किसी दोस्त की मदद ली जा सकेगी।

3. इस बार शो में सेलेब्रिटी गेस्ट अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हिस्सा नहीं ले सकेंगे। हालांकि, इसका यह मतलब नहीं कि सेलेब्रिटी शो में नजर नहीं आएंगे। वह शो में किसी प्रतियोगी के जोड़ीदार के तौर पर खेल सकते हैं। या फिर वह किसी सोशल कॉज के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए इस गेम को खेल सकते हैं।

4. इस बार शो की लंबाई को छोटा कर सिर्फ 30 से 35 एपिसोड का कर दिया गया है। यह शो 6 सप्ताह तक चलेगा और इस बार यह शो ज्यादा कठिन और कॉम्पिटेटिव बनाया गया है।

5. शो को प्रतियोगी के साथ-साथ दर्शक भी ‘जियो टीवी’ के जरिए खेल सकते हैं। प्रतियोगी से पूछा सवाल मोबाइल की स्क्रीन पर दिखाई देगा। शो की टैग लाइन रखी गई है, ‘अब जवाब देने का वक्त आ गया’।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories