Monday, September 18th, 2017 15:57:48
Flash

ओबामा के इस ट्वीट को मिले लाखों लाइक्स




ओबामा के इस ट्वीट को मिले लाखों लाइक्सWorld

Sponsored




इन दिनों एक पोस्ट सबसे ज्यादा चर्चा में है। वो है अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का ट्वीट। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर सबको एक बार फिर उनका फैन बना दिया है। उन्होंने रेसिज्म को लेकर एक ट्वीट किया, जो सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला पोस्ट बन गया है। चार्लोट्सविल, वर्जीनिया पर भड़की हिंसा पर उन्होंने रेसिज्म के खिलाफ ट्वीट किया था।  ओबामा के इस ट्वीट को करीब 30 लाख लोगों ने लाइक किया है। ट्वीटर पर ओबामा के 93.3 मिलियन फॉलोअर हैं।

ओबामा ने नेल्सन मंडेला के तीन मैसेज को पोस्ट के साथ शेयर किया है। साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें वे डे-केयर सेंटर के बाहर खिड़की से झांकते बच्चों को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। ओबामा ने अपने ट्वीट मे कहा है कि कोई भी जन्म से किसी के रंग, उसके बैकग्राउंड या फिर उसके धर्म के प्रति नफरत नहीं करता।
आपको बता दें कि इससे पहले मई में मैनचेस्‍टर कंसर्ट में हमले पर एरिआना ग्रांडे का ट्वीट काफी लोकप्रिय हुआ था। जिस पर 2.7 मिलियन लाइक्स थे। लेकिन इस ताज़े ट्वीट ने मैनचेस्‍टर कंसर्ट में हमले के रेकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने इस प्रसिद्ध वाक्य को नेल्सन मंडेला की ऑटोबायोग्राफी ‘लांग वॉक टू फ्रीडम’ से लिया गया है।

वर्जीनिया से 256 किलोमीटर दूर शेर्लोट्स्विल शहर के एक पार्क से कनफेडरेट जनरल रॉबर्ट ई ली की प्रतिमा को हटाने का विरोध किया जा रहा था। प्रतिमा को हटाने के विरोध में यूनाइट द राइट रैली होनी थी लेकिन रैली के पहले हिंसा भड़क गई।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories