Friday, August 25th, 2017
Flash

क्या आप भी ऐड को देखकर ऑनलाइन शॉपिंग करने चले जाते है..




Business

how-to-online-shopping-companies-cheat-to-customer

आजकल इंटरनेट पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट की भरमार हैं। ढेरों वेबसाइट हैं, ढेरों कंपनियां है और बिकने के लिए ढेरों आयटम है। आज अगर हम इंटरनेट पर कोई भी काम करते है तो सबसे ज्यादा इन्ही वेबसाइट के ऐड हमारा ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते है और हम इन ऐड को देखकर इनकी साइट पर शॉपिंग करने भी चले जाते हैं।

चीज अच्छी लगती भी है तो शॉपिंग कर लेते है लेकिन जब वो सामान घर पर आता है तो खुद को कभी-कभी ठगा सा महसूस करते है। ये कहानी आपकी ये मेरी नहीं सभी की है। जब भी हम किसी प्रोडक्ट की अच्छी फोटो देखकर उसे ऑर्डर कर देते है और जब वो ऑर्डर आता है तो सारे अरमान ही ठंडे पड़ जाते है।

online shoppingh

अक्सर होता है धोखा
ऑनलाइन शॉपिंग की इस दुनिया में कई सारी कंपनियां है जिनसे आप ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते है। इनके ऐड में आपको प्रोडक्ट काफी अच्छे और अट्रेक्टिव दिखते है लेकिन कई बार ये जब हाथ में आते है तो ऐसा लगता है कि हमारे साथ धोखा हुआ हो। अगर कभी चीजें खराब भी आ जाती है तो कस्टमर उन्हे वापस करने का झंझट भी नहीं पालता। यहां पर हम आपको कुछ ऐसे ही फोटो दिखाने वाले है जिनमें शॉपिंग कुछ और देखकर की थी और प्रोडक्ट होम डिलिवरी के बाद कुछ और निकला। Next स्लाइड में देखें कुछ और फोटो…

PAGE: 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories