Saturday, October 21st, 2017 21:11:24
Flash

करोड़ों का मालिक है इनका बेटा, लेकिन ये आज भी बेचते हैं बिस्कुट




करोड़ों का मालिक है इनका बेटा, लेकिन ये आज भी बेचते हैं बिस्कुटSports

Sponsored




देखा जाए तो क्रिकेटर्स की कमाई भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेतओं के बराबर है। क्रिकेट ही एक ऐसा खेल है , जिसमें हर खिलाड़ी करोड़ों कमाता है। इस कमाई के साथ वे लक्जरी कार, बंगले और करोड़ों की जायदाद का मालिक भी बन जाता है। ऐसे ही श्रीलंका टीम के एक पॉपुलर खिलाड़ी हैं मुरलीधरन। दुनिया में सबसे ज्यादा टेस्ट और वन डे विकट लेने वाले श्रीलंकाई स्पिनर मुथैया मुरलीधरन आज भले ही करोड़ों के मालिक हों, लेकिन इनके पिताजी आज भी रेलवे स्टेशन पर बिस्कुट बेचते हैं। सुनकर शायद यकीन न हो, लेकिन सच तो यही है कि मुरलीधरन के पिता सिन्नासामी एक छोटी सी फैक्ट्री चलाते हैं। वे यहां कई लोगों से बिस्कुट बनवाते हैं और श्रीलंका के कई इलाकों में इनके बिस्किट की अच्छी डिमांड है।

उनके पिता सिन्नासामी बताते हैं कि वे अपने बिस्किट की ब्रांडिंग के लिए अपने बेटे के नाम का इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं। जबकि वे ये अच्छे से जानते हैं कि अगर वे ऐसा करते हैं, तो उनका बिजनेस ऊंचाई दे सकता है, लेकिन वे कहते हैं कि मैं अपने प्रॉफिट के लिए अपने बेटे का नुकसान नहीं करना चाहता। आपको बता दें कि मुरलीधरन के पास इस वक्त एक बड़े ब्रांड के बिस्किट का एंडोर्समेंट है और वे नहीं चाहते कि इनसे होने वाली उनके बेटे की कमाई बंद हो जाए।

इतने मशहूर हस्ती के पिता होकर भी सिन्नासामी एक साधारण व्यक्ति की जिन्दगी जीते हैं। वे आज भी सफेद लुंगी में ही रहते हैं। वे लक्जरी सुविधाओं को किनारे कर एक शांत और सरल जिन्दगी जीना पसंद करते हैं।

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories