Wednesday, August 16th, 2017
Flash

ये जनाब कभी भी बन सकते हैं पाकिस्तान के पीएम




Politics

Pakistan New Prime Minister Change Any Time

पनामागेट केस में फंसे पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ पर पद छोड़ने का खतरा मंडराने लगा है और अगर वाकई ऐसा होता है तो उनके भाई शहबाज शरीफ को पाकिस्तान का पीएम बनने का मौका मिल सकता है। संयुक्त जांच दल (JIT) की ओर से सुप्रीम कोर्ट में रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद नवाज ने सबसे पहले पंजाब सूबे के सीएम, अपने भाई शहबाज शरीफ के साथ मीटिंग की।

नवाज़ के बेटे-बेटी भी पनामागेट केस में फंस चुके हैं

इस महत्वपूर्ण मीटिंग में शहबाज के अलावा उनकी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के कई बड़े नेता भी मौजूद थे। पाकिस्तानी अखबार ‘डॉन’ के अनुसार शरीफ परिवार में शहबाज काफी साफ छवि वाले नेता के रूप में उभरे हैं, क्योंकि नवाज शरीफ अपनी बेटी और बेटों समेत पनामागेट केस में फंसते नजर आ रहे हैं। बैठक में शहबाज को बुलाए जाने के बाद से ही उनके नवाज के उत्तराधिकारी बनने के कयास लगाए जा रहे हैं।

पार्टी में भी शहबाज की चर्चा जोरों पर

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार, “शहबाज शरीफ फिलहाल बेहद संभलकर चल रहे हैं और संकट की इस घड़ी में वे अपने भाई के साथ खड़े हैं। इसके अलावा वे उन चीजों पर भी ध्यान दे रहे हैं, जो उनके लिए मायने रखती हैं। पार्टी में इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर हैं कि नवाज शरीफ को अयोग्य ठहराए जाने की स्थिति में शहबाज उनके उत्तराधिकारी हो सकते हैं।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories