Thursday, August 31st, 2017
Flash

पैरेंट्स और युवाओं को एक मैसेज देती है “उफ ये कैसी आशिकी” फिल्म




Entertainment

Sponsored




सिने वलड्र मोशन पिक्चर के बैनर तले तैयार फिल्म “ऊफ ये कैसी आशिकी” 4 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग भोपाल, ग्वालियर, नरसिंहगढ़ , भिंड में की गई है। लगभग सवा दो घंटे की ये फिल्म युवाओं और उनके पैरेंट्स को एक संदेश देती है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह बच्चे गांव से शहर में पढऩे आते हैं। अपने अभिभावकों के पैसे का किस तरह से मिसयूज करते हैं। यह एक मैसेज भी है उन पैरेंट्स के लिए जो अपने बच्चों को बाहर पढऩे भेजने को लेकर काफी खुश होते हैं, जबकि फिल्म में दिखाया है कि आप अपने बच्चों से भले ही दूर हों, लेकिन समय-समय पर उन्हें वॉच करते रहना चाहिए।


फिल्म डायरेक्टर अनुज श्रीवास्तव कहते हैं कि इस फिल्म में दिखाया गया है कि कॉलेज के दिनों में प्यार और उसके बाद गलत संगत में पड़कर कैसे जीवन परेशानी में आ जाता है। साथ ही ये फिल्म संदेश देते हैं कि अभिभावक तो अपने बच्चों को पढऩे-लिखने के लिए ही बाहर भेजते हैं, लेकिन बच्चे कैसे गलत संगत में पड़कर रास्ता भटक जाते हैं।  बता दें कि अनुज श्रीवास्तव इससे पहले रिवॉल्वर रानी, आरक्षण, सत्याग्रह, चक्रव्यूह को को-ऑर्डिनेट कर चुके हैं।

शहर में कई बैनर तले फिल्में तैयार की गईं, लेकिन एक साथ दो प्रदेशों में रिलीज होने वाली व 80 लाख रुपए बजट में तैयार यह शहर की पहली फिल्म है। जिसमें शहर की लोकेशन के साथ ही 83 कलाकारों को काम करने का मौका मिला है। इस फिल्म में बैजाताल, कटोराताल, तिघरा ख्वाजा खानून दरगाह पर लास्ट ईयर शूटिंग हुई थी, जिसके सीन फिल्म में नजर आएंगे।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories