Saturday, September 9th, 2017 17:26:21
Flash

बीजेपी में शामिल होने वाले पवन कुमार के गानों के टाइटल देखकर आप भी शरमा जाएंगे




बीजेपी में शामिल होने वाले पवन कुमार के गानों के टाइटल देखकर आप भी शरमा जाएंगेEntertainment

Sponsored




बीजेपी इन दिनों देश में सफलता के नए परचम लहरा रही है। जहां देखों वहा बीजेपी। बीजेपी हर किसी को मौका भी दे रही है। पहले मनोज तिवारी जैसे भोजपुरी गायक को बीजेपी में जगह मिली और अब एक और नया तहलका हो गया। भोजपुरी गानों के सुपरस्टार पवन सिंह बीजेपी में शामिल हो गए हैं। हाल ही में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पवन सिंह ने भगवा गमछा ओढ़कर पार्टी की सदस्यता हासिल की है।

आपको बता दें कि वे तीसरे भोजपुरी स्टार है जिन्होंने बीजेपी का दामन थामा है। पवन कुमार बीजेपी और खासकर राजनीति में आए है और आगे इनका क्या होगा ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन पवन कुमार की जो अब तक छवि है वो काफी खतरनाक है। उन्हें भोजपुरी गीत बनाने के लिए जाना जाता है। इस बात को तो सभी जानते हैं लेकिन उन्होंने कैसे-कैसे गाने बनाए है उन्हें देखकर आप शरमा जाएंगे।

दरअसल भोजपुरी गानों में हैल्थी एक्ट्रेस के लटके-झटके तो होते ही है लेकिन साथ ही भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री शब्दों के साथ भी अच्छा खेल जाती है। भोजपुरी में बने पवन सिंह के गाने काफी हिट होते हैं लेकिन उनके बोल काफी अलग तरीके के हैं। अब ये वल्गर है या कुछ और ये तो आप ही तय कीजिए। आइए आपको बताते हैं पवन सिंह के इन गानों के बारे में

1. राते दिया बुताके

2. लूलिया का मांगले

3. लॉलीपॉप लागेलू

4. गरमी बा देहिया में राजा

5. हमहु जवान बानी

6. लील जो रे लूलिया

7. पातर छितर

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories