Friday, September 15th, 2017 10:31:39
Flash

अब पेटीएम अपने ग्राहकों को देगा 2 लाख का इन्श्योरेंस




अब पेटीएम अपने ग्राहकों को देगा 2 लाख का इन्श्योरेंसAuto & Technology

Sponsored




देश भर में पेटीएम शब्द उस वक्त चर्चा में आया जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी जी नोटबंदी लागू की थी. लेकिन आज पेटीएम एक ऐसा नाम बन गया है जो  करीब हर किसी की ज़ुबान पर चढ़ा हुआ है और सबसे काम का साबित हो रहा है.

टीवी, विज्ञापन, अखबार हो या सोशल मीडिया, आपको हर जगह पेटीएमकरो (#Paytmkaro)दिखाई या सुनाई पड़ जाएगा. इतना ही नही आज दिनों दिन पेटीएम यूजर बढ़ रहे है. इसी बीच पेटीएम अपनी सर्विस को और आगें बढ़ाने और यूजर को संतोषजनक सर्विस देने के लिए एक और कदम आगे बढ़ा रहा  है.

दरअसल पीपीबी की प्रबंध निदेशक (एमडी) और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रेणु सत्ती ने बताया, कि पेटीएम पेमेंट्स बैंक (पीपीबी) ने रुपे आधारित डिजिटल डेबिट कार्ड लाने के लिए नैशनल पेमेंट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (एनपीसीआई) के साथ भागीदारी की है. इस भागीदारी के बाद पीपीबी ग्राहक अपने पीपीबी डिजिटल डेबिट कार्ड से फिर आसानी से व्यापारियों को भुगतान करने में सक्षम होंगे जो क्रेडिट और डेबिट कार्ड स्वीकार करते हैं.

आपको बता दे कि पेटीएम उन सभी ग्राहक को रूपये कार्ड देगी जो खाता पीपीबी खुलवायेंगे .वही जो पहले से पेटीएम ग्राहक है उन्हें पीपीबी का खाता धारक बनने के लिए केवाईसी प्रक्रिया को पूरा करना होगा, जिसके बाद उन्हें मुफ्त डिजिटल कार्ड जारी होगा.

बताया जा रहा है कि डेबिट कार्ड पर 2 लाख रुपये का बीमा भी मिलेगा. यदि ग्राहक की मृत्यु या पूर्ण रूप से विकलांगता की स्थिति होती है तो ऐसे में कंपनी ग्राहक को बीमा की राशि देगी.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories