Tuesday, August 8th, 2017
Flash

पेटीएम से बिल भरो और पाओ एक लाख का बीमा




Business

Sponsored

पेटीएम अब देश में बड़ा फाइनेंशियल इंस्टीट्यूट बन चुका है। पेटीएम ने अपनी शुरूआत एक ई-वॉलेट के तौर पर कि थी अब वो एक बैंक में बदल चुका है। पेटीएम समय-समय पर अपने यूजर्स को अट्रैक्टिव ऑफर देता रहता है। इसी कड़ी में पेटीएम ने कुछ चुनिंदा यूजर्स का बीमा करने का ऑफर दिया है जिसमें आपको एक लाख रूपए तक का फायदा हो सकता है।

जानकारी के मुताबिक बीएसईएस के ग्राहकों को ई-वॉलेट पेटीएम से लगातार तीन महीने तक बिजली के बिलों का भुगतान करने पर सालाना एक लाख रुपये का दुर्घटना बीमा कवर मिलेगा। कंपनी के एक प्रवक्ता ने बताया कि बीएसईएस राजधानी पावर लिमिटेड और बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड के करीब 40 लाख उपभोक्ताओं को यह सुविधा मिलेगी. यह योजना अगस्त 2018 तक जारी रहेगी. जिन उपभोक्ताओं ने मई, जून और जुलाई-2017 के बिजली बिलों का भुगतान पेटीएम से किया है उन्हें भी इस योजना का लाभ मिलेगा.

पेटीएम पिछले दिनों नए तरीके के प्लान लेकर आई थी जिसमें कंपनी अपने ग्राहकों को ’डिजिटल सोना’ देगी और वह भी कैशबैक में. मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम अब उसके मंच से लेनदेन करने पर कैशबैक के रूप में ग्राहकों को ’डिजिटल सोने’ का विकल्प देगी. कंपनी ने एक बयान में बताया कि यह भारतीयों के खर्च और व्यय दोनों अनुभवों को साथ में जोड़ देगा. वैसे भी सोना भारतीयों के दिल के बहुत करीब है. इस साल की शुरुआत में पेटीएम ने स्वर्ण शुद्धीकरण करने वाली कंपनी एमएमटीसी-पीएएमपी के साथ साझेदारी की थी जिसके तहत ग्राहक एक रुपये में भी सोना खरीद सकते हैं.

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories