Sunday, September 3rd, 2017 04:31:20
Flash

अब पर्दे पर नहीं दिखेगा शो “पहरेदार पिया की”….




अब पर्दे पर नहीं दिखेगा शो “पहरेदार पिया की”….Entertainment

Sponsored




पिछले कुछ समय से सोनी चैनल पर प्रसारित हो रहा सीरियल पहरेदार पिया की… विवादों के घेरे में है। स्टोरी के कंटेंट को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। इस स्टोरी को समाज की नजरों में भी गलत बताया जा रहा है। कई लोगों ने ट्विट करके इस शो को बंद करने की भी मांग की है। खैर , आखिरकर इतने विवादों के बाद अब आपका फेवरेट सीरियल पर्दे पर नहीं दिखेगा।

टीम से जुड़े लोगों ने इस बात की पुष्टि की है, कि 28 अगस्त से शो की शूटिंग बंद हो गई है और सीरियल ऑफ एयर हो गया है। चैनल ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि -यह फैसला टीम से जुड़े लोगों के लिए निराशा भरा होगा। हम सभी कलाकारों और फैंस के आभारी हैं। हम यही चाहेंगे कि दर्शक हमारे बाकी के शो देखते रहें और ऐसे ही प्यार देते रहें। बता दें कि पहले इस शो को विवाद के बाद प्राइम टाइम से हटाकर रात 10:30 बजे दिखाने का फैसला लिया गया, लेकिन अब यह ऑफ एयर हो गया है।

बंद करने के लिए ऑनलाइन अपील की गई

बता दें कि सीरियल की स्क्रिप्ट को लेकर कई लोग सवाल उठा चुके हैं। दरअसल शो में 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे के बीच विवाह दिखाया गया है। इस शो को बंद करने के लिए ऑनलाइन अपील की गई थी। इस याचिका पर 35 हजार से ज्यादा लोगों ने साइन किया था।

ये है सीरियल की कहानी

‘पहरेदार पिया की’ की कहानी इन दोनों के इर्दगिर्द घूमती है। किसी कारण 18 साल की राजकुमारी दिया सिंह (तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर) की 9 साल के राजकुमार रतन सिंह (अफान खान) से शादी हो जाती है। सीरियल में दोनों के बीच पनपते प्यार को दिखाया गया है, जिसका लोग विरोध कर रहे हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories