Tuesday, September 19th, 2017 03:59:00
Flash

कृपया बच्चे इस डॉल से रहे दूर, बनाने वाले को मिल रही है गालियां




कृपया बच्चे इस डॉल से रहे दूर, बनाने वाले को मिल रही है गालियांSocialWorld

Sponsored




सेक्स टॉय खिलौना एक वस्तु या उपकरण है, जो मुख्य रूप से मानवीय यौनानंद के लिए इस्तेमाल किया जाता है, सबसे लोकप्रिय सेक्स खिलौनों को मानव के गुप्तांगों के समान आकार का बनाया जाता है. लेकिन अब ऐसा नही रहा है कि मानव प्रजनन अंगों के आकार के लिए ही बनाये जा रहे है हो क्योंकि अब सेक्स डॉल भी तैयार की जा रही है जो व्यकित को एक शारीरिक सुख भी प्रदान करती है. इतना ही नही हांल ही में आर्टीफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल कर एक सेक्स डॉल का निर्माण कर बनाया गया है.

दरअसल नाॅर्थ वेल्स के एक इन्वेंटर ने अपने साथी के साथ मिलकर आर्टीफिशियल इंटेलिजेंस वाली सेक्स डॉल तैयार की है. इस सेक्स डॉल की खास बात तो यह है कि यह रोबोट टच या बात करने पर रिस्पॉन्स देती है. जिसकी कीमत करीब 3.5 लाख रु(4 हजार पाउंड) के आसपास बताई जा रही है. चौंकाने वाली बात यह है कि इस सेक्स डॉल के को-फाउंडर अरान ली स्क्विर विवादों में फंस गए हैं.

बच्चों को रखो इस डॉल से दूर, बनाने वाले को अब पड़ रही हैं गालियां

असल में एक इंटरव्यू के दौरान सेक्स डॉल के को-फाउंडर अरान ली ने बताया कि वे इस डॉल को अपने फैमिली मेंबर की तरह रखते हैं और बच्चों को भी इसके साथ खेलने देते हैं . इस इन्टरव्यू के बाद से ही अरान की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना होने लगी है इतना ही नही कुछ लोगों ने तो अरान को गाली देते हुए लिखा कि वे बच्चों को इस डॉल से दूर ही रखें .

बच्चों को रखो इस डॉल से दूर, बनाने वाले को अब पड़ रही हैं गालियां

आपको बता दे कि इस डॉल का नाम Samantha रखा गया है. अरान की फर्म के अनुसार जल्दी ही ये डॉल ऑनलाइन सेक्स शॉप से खरीदी जा सकेंगी. वही खास बात यह है कि इसमें में कई डायलॉग और वॉइस एक्सप्रेशन डाले गए हैं जो इंटेलिजेंस के हिसाब से रिस्पॉन्स देती है.

बच्चों को रखो इस डॉल से दूर, बनाने वाले को अब पड़ रही हैं गालियां

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories