Friday, August 25th, 2017
Flash

संदीप CD कांडः पीड़िता के बयान के बाद संदीप कुमार ने किया सरेंडर




Politics

sandeepनई दिल्ली। सेक्स स्कैंडल में फंसे दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार के कांड में नया मोड़ आ गया है। जी हां खबरों के अनुसार इस सीडी में नजर आ रही महिला पुलिस थाने पहुंची गई है और उसने संदीप कुमार के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई है। आपको बता दें कि, पीड़िता के इस बयान के बाद संदीप कुमार ने सरेंडर कर दिया है, संदीप सरेंडर करने के लिए डीसीपी ऑफिस पहुंचे हैं। गौरतलब है कि बुधवार रात को संदीप की कथित तौर पर एक अश्लील सीडी और कुछ फोटो सामने आए थे जिसके कारण केजरीवाल ने उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया था।

महिला का कहना है कि वो राशन कार्ड बनवाने के लिए संदीप कुमार के पास गई थी। उसका कहना है कि कोल्ड ड्रिंक पिलाई गई जिसमें शायद नशीला पदार्थ मिला हुआ था। महिला का कहना है कि कोल्ड ड्रिंक पिलाए जाने के बाद क्या हुआ इसके बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। आगे महिला ने कहा कि संदीप ने उसे नौकरी देने का झांसा भी दिया था। इससे पहले संदीप कुमार को आम आदमी पार्टी ने शनिवार को मेंबरशिप से सस्पेंड कर दिया।

क्या है सीडी में ?
पार्टी के सूत्रों के अनुसार केजरीवाल को सौंपी गई सीडी और कुछ तस्वीरों में मंत्री संदीप कुमार दो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दे रहे है, और ये एक सेक्स स्कैंडल से जुड़ा मामला बताया जा रहा है।

ये लिखा केजरीवाल ने अपने ट्वीट में
ट्विटर के ज़रिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मंत्री संदीप कुमार की आपत्तिजनक सीडी मिली है। आप सार्वजनिक जीवन में शुचिता के पक्ष में है और इससे समझौता नहीं किया जा सकता तुरंत प्रभाव से इनको कैबिनेट से हटा रहे हैं ।

ओमप्रकाश के पास कैसे पहुंची ये सीडी ?
एक ऐसी सीडी जिसने दिल्ली के महिला और बाल कल्याण मंत्री की कुर्सी रातों रात छीन ली। इस सीडी को सामने लाने वाले ओमप्रकाश राठौर है जो कि खुद दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में कांग्रेस के नेता है। ओमप्र्रकाश का दावा है कि एक दिन एक अंजान शख्स उनके पास आया और उसने एक लिफाफा थमाया और कहा कि ये तुम्हारे काम आएगा। संदीप कुमार के सेक्स सीडी मामले में सियासी कनेक्शन के तौर पर सामने सुल्तानपुर माजरा से 15 साल तक कांग्रेस के पूर्व विधायक रहे जयकिशन आए। ओमप्रकाश को जयकिशन का करीबी बताया जा रहा हैं।

संदीप सीडी कांड:CD में दिख रही महिला थाना पहुंची,बोली-नशीली ड्रिंक पिलाकर किया रेप

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories