Thursday, August 31st, 2017
Flash

जल्द ही बाहुबली की वापसी , फिल्मी पर्दे पर फिर लगेगी ताबड़तोड़ भीड़




Entertainment

Prabhas

एसएस राजामौली की धमाकेदार सुपरहिट बाहुबली-2 के बाद लोगों के मन में यही सवाल आ रहा था कि अब आगे इनकी कौन सी दमदार फिल्म आएगी। इस सवाल का जबाव बाहुबली ने खुद दिया है। बाहुबली यानी की एक्टर प्रभास ने सोशल मीडिया एकाउंट पर जानकारी दी है कि 2020 में राजमौली की एक और सुपरहिट फिल्म आएगी। जिसमें प्रभास नए रोल में होंगे। नयी फिल्म और नए कैरेक्टर के साथ आने वाली इस फिल्म का क्या नाम है, बताते हैं आपको-

यादगार सफर दोनों पार्ट के बीच का
बाहुबली से बाहुबली-2 तक का सफर यादगार रहा। बाहुबली को चाहने वाली जनता हर रोज उसके सेकेंण्ड पार्ट का इंतजार करती रही। लोगो में बाहुबली की दीवानगी इस कद्र थी कि बाहुबली-2 रिलीज होने के 2 माह पहले थियेटर में एडवांस बुकिंग शुरु हो गई थी। इतना क्रेज इसके पहले कभी किसी फिल्म को लेकर नहीं रहा है।

संस्कृति से जुड़ी होने की वजह से चली फिल्म
बाहुबली फिल्म के दोनों पार्ट फेसम होने की कई वजह सामने आयी है। कई लोगो का कहना है कि संस्कृति और धर्म से जुड़ी फिल्म होने के वजह से इसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। इसके पहले भी भारतीय संस्कृति सभ्यता पर जुड़ी कई फिल्में बनी हैं, पर उनमें कहीं न कहीं पाश्चात्य सभ्यता का कोई न कोई दृश्य नजर आ ही जाता था, पर बाहुबली में संस्कृति से जुड़ी बारीकियों को शामिल किया गया। शिव को आधार मानकर फिल्म कि शुरुआत कि गई इसी वजह से इस फिल्म ने हर वर्ग के लोगों के दिलों में जगह बना ली है।

mahabharat

फिर नहीं बनेगी बहुबली जैसी फिल्म
एसएस राजमौली की फिल्म बाहुबली में एक्टरों की फीस में ज्यादा पैसे नहीं लगाते हुए फिल्म की कहानी को बेहतर बनाने में पैसा इन्वेस्ट किया है। जिस वजह से फिल्म के बेहतर निर्माण में फोकस रहा। लोगों का ये भी मानता है कि इस तरह की फिल्म दोबारा नहीं बन सकती है, क्योंकि हिन्दी फिल्मों में सारा पैसा कलाकारों की फीस में चला जाता है, और फिल्म के बेहतर निर्माण पर किसी का फोकस नहीं रहता है।

2020 में आने वाली फिल्म
इन सभी बातों के बीच इस खबर ने फिल्मी दुनिया में हलचल ला दी है, एसएस राजमौली 2020 में अपनी नई फिल्म लाने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम है महाभारत, जी हां, भारतीय महाकाव्य महाभारत कथा। अब सोच लीजिए जैसी कहावत है कि, जहां न जाए रवि वहां जाए कवि, उसी तरह जहां न जाए किसी की सोच वहां फिल्म बनाए राजामौली। इस विषय पर कभी किसी ने हाथ लगाने के बारे में नहीं सोचा क्योंकि उसकी जटिलता ऐसी है, कि जिसे पूर्ण रुप से फिल्मी पर्दें पर दिखाना असंभव रहा है, पर असंभव को संभव बनाने का नाम ही है, राजमौली।

फिल्म के कैरेक्टर
महाभारत पर बनने वाली इस फिल्म में कई बॉलीवुड कलाकार नजर आने वाले हैं, प्रभास तो है ही इस फिल्म में पर उनके साथ कई बड़ी फिल्मी हस्तियां भी हैं। इस फिल्म में प्रभास बनेंगे भीम, रजनीकांत बनेगे द्रोणाचार्य, अभिताभ बच्चन भीष्म पीतामाह, द्रोपदी बनेगी दीपिका पादुकोण, फरहान अख्तर अर्जुन बनेंगे, अजय देवगन दुर्योधन बनेंगे, आमिर खान बनेंगे श्री कृष्ण और रितिक रोशन होंगे कर्ण के कैरेक्टर में। तो दर्शकों को अब ये दो साल का इंतजार करना है, इस लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर फिल्मी पर्दे बजेगा राजमौली का डंका। दर्शकों को इन पर पूरा यकिन हैं, इनकी मेहनत को दो बार में सभी जज कर चुके हैं। तो इंतजार करें 2020 का बाहुबली को भीम बनते देखने के लिए।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories