Thursday, August 31st, 2017
Flash

पाक के सरकारी टीवी चैनल की दो एंकर्स बैन




PTV banned two female-anchor persons-over-sexual-harassment-allegations

हाल ही में पाकिस्तान के सरकारी टीवी चैनल पीटीवी की दो एंकर्स पर बैन लगाया गया है। इन दोनों एंकर्स पर आरोप है कि इन्होंने एक अफसर के ख़िलाफ़ सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाकर टॉक शोज में बात इससे संबंधित बात की। बता दें कि 20 जनवरी को पाकिस्तान टीवी मैनेजमेंट ने एक सर्कुलर जारी किया। जिसमें कहा गया कि ऑर्गनाइजेशन के कुछ इम्प्लाइज सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं। दोनों एंकर्स के नाम तंजीला मजहर और यासफीन जमाल हैं। वहीं आरोपी अफसर का नाम आगा मसूद शोरिस बताया जा रहा है।

चैनल ने कहा कि इससे ऑर्गनाइजेशन की छवि ख़राब हो रही है। इसके साथ ही चैनल ने एंकर्स को सोशल मीडिया से अपने कमेंट डिलीट करने के लिए भी कहा था और नहीं करने पर एक्शन लेने की बात कहीं थी। लेकिन चैनल की इस चेतावनी के बाद भी न तो एंकर्स ने कमेंट डिलीट नहीं किए और न ही माफी मांगी। जिसके बाद चैनल के कंट्रोलर (करंट अफेयर्स) हबीब-उर-रहमान ने दोनों एंकर्स के ख़िलाफ़ एक्शन लिया।

रहमान के हवाले से जारी एक बयान में तंजीला और यासफीन पर ये आरोप दोहराया गया कि उन्होंने चैनल की इमेज ख़राब की है। बयान में कहा गया है कि एंकर्स के आरोपों की जांच एक मजिस्ट्रेट द्वारा कराई जा रही है। इसके अलावा इंटरनल इन्क्वायरी भी की जा रही थी। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया और टॉक शोज का सहारा लेकर ग़लती की है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories