Thursday, August 31st, 2017
Flash

ब्रिटेन के शाही खानदान में नौकरी का मौका, Linkedin पर करें आवेदन




Education & Career

Sponsored




‘‘बस मुझे अपनी पसंद की नौकर मिल जाए फिर तो लाइफ बन जाएगी’’ ऐसा ही कुछ हम अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद सोचते है। और जाहीर भी है जब बहुत सारे सपने होते है पर अगर आपको ब्रिटेन के शाही खानदान की तीन हस्तियों के लिए काम करने का मौका मिले तो क्या वह नौकरी आपके लिए खास नहीं होगी ? अब इससे पहले की आप अपना सीवी अपडेट करने लगे, पहले पूरी जानकारी पढ़ लीजिए।

ब्रिटेन के राजकुमार हैरी, उनके भाई विलियम और उनकी पत्नी केट को तलाश है सीनियर जनसंर्पक अधिकारी (पब्लिक रिलेशंस ऑफिसर्स) की जो हर दिन आने वाली खबर के फ्लो को पारंपरिक, डिजिटल और सोशल मीडिया के लिए मैनेज कर सके।’ इसके लिए शाही परिवार ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट लिंक्डइन का सहारा लिया है। इस साइट के मुताबिक अभी तक इस नौकरी के लिए उनके पास करीब 4000 से ज्यादा आवेदन आ गए हैं।

यह नौकरी लंदन के लिए है और जॉब लिस्टिंग के मुताबिक ‘आपको मार्केटिंग, मीडिया और पीआर ऑफिस का अच्छा खासा अनुभव होना चाहिए और चैरिटी सेक्टर में काम करने का अच्छा अनुभव हो तो आपके लिए और भी चांसेस है।’ सफल आवेदक को मौका मिलेगा कैंब्रिज के ड्यूक और डचेज़ और राजकुमार हैरी के साथ उनके शाही कर्तव्यों से जुड़े कामकाज में हाथ बंटाने का जिसमें उनकी चैरिटी ‘द रॉयल फाउंडेशन’ का काम भी शामिल है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories