Saturday, August 12th, 2017
Flash

R.COM का दावा: एक जोड़ी जूते से भी सस्ता है ये नया प्लान




Business

Sponsored

जब से रिलायंस ने जियो लांच किया है, तब से टेलिकॉम मार्केट में हडकंप से मच गय है। हर बार कंपनी नया ऑफर और प्लान पेश कर अपने ग्राहकों को लुभाने में सफल होती है। पर इस बार तो कंपनी ने एक ऐसा प्लान पेश कर दिया है, जो काफी चौंकाने वाला है। अगर ये प्लान ग्राहक लेंगे, तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा। इससे पहले कंपनी ने शायद ही कभी इतना सस्ता प्लान लांच किया हो। रिलायंस जियो से मुकाबले के लिए रिलायंस कम्यूनिकेशन ने देश का सबसे सस्ता डाटा लांच किया है।

147 में 28 दिन में 28 GB
Reliance मोबाइल का पहला प्लान है 147 रुपए का। जिसमे यूजर को 28 दिनों तक हर दिन 1 GB डाटा मिलेगा।कंपनी ने हालांकि यह क्लियर नहीं किया है कि यह डाटा 4G होगा या 3G, लेकिन माना जा रहा है कि मुकाबले में रहने के लिए कंपनी अपने यूज़र्स को 4जी डेटा ही प्रोवाइड कराएगी। बता दें कि इस प्‍लान में यूजर को कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी।

28 दिनों तक सब होगा अनलिमिटेड-

कंपनी का जो दूसरा प्लान है वो और भी धमाकेदार है। इस प्लान के तहत कंपनी 299 रूपयों में अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड मैसेजिंग का ऑफर दे रही है। कंपनी ने लिखा है कि ये प्लान आपके एक जोड़ी जूते से भी सस्ता है। है ना अनोखा ऑफर। वैसे ये ही नहीं कंपनी ने एक और भी प्लान पेश किया है जो 193 रूपए का है। कंपनी ने 193 रुपए में भी एक शानदार प्लान लॉन्च किया है। जिसमें उपभोक्ता को सिर्फ 193 रूपए में 28 दिनों तक हर दिन एक जीबी डाटा ही नहीं मिलेगा बल्कि हर रोज 30 मिनट की कॉलिंग भी मिलेगी।

Reliance मोबाइल का अगला प्लान भी होश उड़ाने वाला है। 365 रुपए का यह प्लान पूरे साल चलेगा जिसमें यूजर को साल के 365 दिन हर रोज 1 GB डाटा मिलेगा हालांकि कंपनी इस प्लान में उपभोक्ता को 2G डाटा प्रोवाइड कराएगी।

 

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Related Article

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories