Tuesday, September 12th, 2017 06:03:36
Flash

राधिका आप्टे : बॉलीवुड के हर मिथ को तोड़ती अभिनेत्री




राधिका आप्टे : बॉलीवुड के हर मिथ को तोड़ती अभिनेत्रीEntertainment

Sponsored




सभी का मानना है कि बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए खूबसूरत दिखना जरूरी है, बॉडी का शेप अच्छा होना चाहिए, भाषा अच्छी होनी चाहिए और आपको अच्छी एक्टिंग भी आनी चाहिए लेकिन राधिका आप्टे इन सभी मिथ को तोड़कर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एकमात्र एक्ट्रेस हैं। ऐसी कम ही एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सांवले रंग के साथ बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। राधिका आप्टे भी उन्हीं में से एक हैं। राधिका को उनकी एक्टिंग के अलावा बोल्डनेस के लिए भी जाना जाता है।

2015 में आई फिल्म ’मांझी : द माउंटेन मैन’ तो आपको याद ही होगी। इसमें राधिका आप्टे ने लीड रोल प्ले किया था। मराठी फिल्मों से अपना करियर शुरू करने वाली ये एक्ट्रेस इस फिल्म के बाद काफी पॉपुलर हुई। कम समय में हिट होने वाली राधिका का जन्म 7 सितंबर 1985 को हुआ था। उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी लाइफ और फिल्मी करियर की कुछ ख़ास बातें….

radhika apte

राधिक आप्टे एक मंझी हुई थिएटर आर्टिस्ट हैं। इन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से 2005 में की थी। इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था। राधिका आप्टे की पहली लीड एक्ट्रेस के रूप में फिल्म थी ‘अंतहीन’। यह 2009 में आई एक बंगाली सोशल ड्रामा मूवी थी। राधिका फिल्म ‘शोर’ में भी तुषार कपूर के साथ नज़र आई थीं। राधिका ने 2013 में ब्रिटिश म्यूजिशियन टेलर से शादी की। टेलर से उनकी मुलाकात तब हुई जब वे 2011 में कन्टेम्पररी डांस सीखने लंदन गई थीं। 1 साल तक टेलर को डेट करने के बाद राधिका ने टेलर से शादी की।

राधिका आप्टे को बॉलीवुड में सही मायनों में सफलता 2015 में मिली। इस साल उन्होंने लीड रोल में हंटर’ की थी। इसके अलावा वे ‘बदलापुर’ में भी नज़र आई थीं। साल 2015 में आई फिल्म ‘मांझी’ में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया।

radhika apte2

साल 2016 राधिका आप्टे के लिए काफी सुर्खियों भरा और काफी सफल रहा। इस साल आई रजीनकांत स्टारर ‘कबाली’ ने सारे रिकार्ड तोड़ दिए। इस फिल्म में राधिका आप्टे ने भी बेहतरीन अभिनय किया है। इस फिल्म के साथ ही वे कुछ दिनों पहले फिल्म ‘पार्च्ड’ के न्यूड सीन लीक हो जाने के कारण काफी सुर्खियों में थी।

राधिका अपनी बेहतरीन अभिनय को लेकर तो हमेशा से ही जानी जाती है पर हमेशा वे मीडिया की सुर्खियों में भी बनी रहती है। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर। कुछ दिनों पहले ही किसी फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित की गई उनकी फिल्म ‘पार्च्ड’ के न्यूड सीन लीक होने से वे पूरे मीडिया की हेडलाइन बन गई थीं। इससे पहले भी वे न्यूड सेल्फी को लेकर काफी सुर्खियों में आई थी।

राधिका आप्टे की फिल्म फोबिया को सराहा गया था…
रागिनी एसएमएस बना चुके पवन की फिल्म फोबिया दर्शकों के बीच 27 मई को रिलीज़ हुई थी। इसमें राधिका ने अपने एक्टिंग पर बहुत हार्ड वर्क किया था। इसकी स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद राधिका ने डॉक्टर और मरीजों से संपर्क किया, ताकि वह किरदार को अच्छे से समझ सके और अपनी एक्टिंग में रियालिटी ला सके। फिल्म के रिलीज़ होने के बाद उनकी एक्टिंग को काफी सरहाना भी मिली थी। इस फिल्म की तारीफ कई जाने, लोगो ने की जैसे – करण जौहर, शब्बीर खान आदि ने सोशल मीडिया पर खुलकर तारीफ की और एक्टिंग को भी सराहा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories