Monday, October 23rd, 2017 09:45:01
Flash

इस मॉडल के साथ वायरल हुई राहुल गांधी की तस्वीर, प्रेमिका होने का दावा




इस मॉडल के साथ वायरल हुई राहुल गांधी की तस्वीर, प्रेमिका होने का दावाViral

Sponsored




इन दिनों राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा बहुत चर्चा हो रही है। बता दें कि उन्होंने वहां की बर्कले यूनिवर्सिटी में अपना स्पीच दिया है। जिससे वर्तमान बारत की सरकार भी परेशान है। राहुल गांधी के भाषण का असर यह रहा है कि उसके लिए स्वयं पूर्व एचआरडी मिनिस्टर स्मृति इरानी तक सामने आना पड़ा।

खैर, यहां हमारी चर्चा का राहुल गांधी का भाषण नहीं बल्कि सोशल साइट पर उड़ रही राहुल गांधी और उनके संबंधों को लेकर उड़ अफवाह हैं और इस अफवाह की जड़ में है। नतालिया रामोस। हालांकि यहां कुछ भी बताने के पहले आपको यह बताना जरूरी है कि नतालिया कौन है।

आपको बता दें कि नतालिया रामोस एक स्पेनिश और आस्ट्रिलियन अभिनेत्री हैं। मुख्य रूप से 2007 में फिल्म ब्रटज में उनके रोल यासमीन, 2013 में आई फिल्म डामेड में जिल और 2011 में निकेलोडन टैलीविजन सीरीज हाऊस ऑफ एन्यूबिस की फिल्म में निभाए नीना मर्टिन के कि रदार के लिए जाना जाता है।

लेकिन यहां सोशल मीडिया पर उड़ रही अफवाहों की मानें तो नतालिया राहुल गांधी की प्रेमिका हैं और उनसे शादी भी कर सकते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे। बल्कि आप फोटो में दिखाई पढ़ रहे कंटेट को देखकर खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि नतालिया और राहुल को लेकर किस तरह की बातें हो रही हैं।

हालांकि हकीकत क्या है यह तो राहुल गांधी और नतालिया ही बता सकती हैं लेकिन अमेरिका से मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक गांधी खानदान के वारिस राहुल से हॉलीवुड अभिनेत्री नथालिया रामोस कुछ ज्यादा ही प्रभावित हुई हैं।

इस अभिनेत्री ने खुद भी स्वीकार करते हुए कहा है कि वह राहुल से मुलाकात का अवसर पा कर खुद को काफी भाग्यशाली मान रही हैं।इंस्टाग्राम पर कांग्रेस नेता के साथ अपनी फोटो को शेयर करते हुए स्पेनिश व अस्ट्रेलियाई अभिनेत्री ने कहा कि पिछली रात प्रखर वक्ता और व्यवहार कुशल राहुल गांधी से मुलाकात हुई।

उन्होंने आगे कहा कि दुनिया के हर हिस्से से आए कई महान विचारकों से मिलकर व उन्हें सुनकर अपने आप को मैं बहुत ही भाग्यशाली मान रही हूं।

उन्होंने आगे लिखा कि हम अपने खुले मन और खुले दिल से ही इस संसार को अच्छा बना सकते हैं। मेरे मन मस्तिष्क को खोलने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। नथालिया ने अपनी इस पोस्ट को 14 सितम्बर को रात 12 बज कर 12 मिनट पर शेयर किया है।

बताते चलें कि कि पिछले सप्ताह राहुल गांधी ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया था जब उन्होंने कैलीफोनया के बर्केले विश्वविद्यालय में वंशवाद का समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि हमारा देश ऐसे ही चल रहा है। अखिलेश यादव वंशवादी, स्टालिन वंशवादी, धूमल का बेटा अनुराग वंशवादी। यहां तक कि अभिषेक बच्चन और अंबानी भी वंशवादी हैं। भारत इसी तरह से चलता है। मैं ही वंशवादी नहीं हूं।

बता दें कि राहुल गांधी अभी अपने दो सप्ताह के दौरे पर अमरीका में हैं और अब इस अभिनेत्री और उन्हें सोशल मीडिया में इस तरह की बातें की जा रही हैं।

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories