Friday, August 25th, 2017
Flash

बारिश के पानी से मिल सकती है कर्ज से मुक्ति, करें ये उपाय




Spiritual

Sponsored




हर व्यक्ति अपने जीवन में सुख -सुविधाएं चाहता है। वह इसके लिए काफी मेहनत भी करता है। लेकिन कई बार न चाहते हुए भी सफल होने के लिए कभी न कभी कर्ज लेना ही पड़ता है। जिन्हें वह बाद में चुकाने में असमर्थ होता है और ज्यादा परेशान हो जाता है। वास्तु के अनुसार बारिया के पानी से किए जाने वाले कुछ ऐसे उपाय अपना सकता है, जिन्हें अपनाकर व्यक्ति को कर्ज से मुक्ति मिल जाएगी। इसके साथ ही वह जीवन में काफी धनवान भी बन सकता है।

ये उपाय बनाए आपको मालामाल-

– जब बारिश हो रही हो तो उस पानी को एक बाल्टी में इकठ्ठा करें। इसके बाद उस इकट्ठे किये गए पानी में दूध डालें। इसके बाद आप अपने इष्टदेव का ध्यान करते हुए उस पानी से अच्छी तरह स्नान करें। ऐसी मान्यता है कि ऐसा करने से जैसे ही ही बारिश का मौसम ख़त्म होता वैसे ही आपका कर्ज भी खत्म हो जाता है।

Image result for karz se mukti kaise paye barish ke pani se

*- अगर आपको कहीं से फायदा मिलने वाला हो तो आप घर में बारिश का पानी इकठ्ठा करने के लिए ईशान कोण में एक टंकी बनवाएं। ऐसा कहा जाता है कि जैसे-जैसे उस टंकी में बारिश का पानी भरता है, वैसे-वैसे ही आपके धन का भण्डार भी भरता जाता है।

*- अगर आपको अपने व्यापार में लगातार नुकसान झेलना पड़ रहा है तो पीतल के बर्तन में बारिश का पानी लें। उस पानी से धन की देवी माँ लक्ष्मी का जलाभिषेक करें। ऐसा करने से आपके ऊपर देवी लक्ष्मी की कृपा सदा के लिए बनी रहेगी। इससे होने वाले नुकसानों से भी मुक्ति मिलती है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories