Monday, July 31st, 2017
Flash

शादी के बाद पहली बार पति के साथ कुछ इस अंदाज में दिखीं रानी




Entertainment

rani6

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने हाल ही में बेटी आदिरा का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उन्होंने बेटी के पहले बर्थडे पर एक प्यार भरा खत लिखा और साथ ही उन्होंने फैंस को आदिरा की पहली झलक दिखाई थी। लेकिन खास बात तो ये है कि हाल ही में रानी शादी के बाद पहली बार पति आदित्य चोपड़ा के साथ पब्लिकली नजर आई हैं। इस दौरान रानी मुखर्जी रेड कलर की ड्रेस के साथ ब्लैक एंड व्हाईट हाई हील्स पहन रखा था जबकि उनके हसबैंड आदित्य ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रहे थे। फोटो में उनके साथ कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट सहित कुछ और खास दोस्त भी थे।

हाल ही में रानी ने दिखाई थी आदिरा की पहली झलक

हाल ही में रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा के बर्थडे पर उसकी पहली फोटो भी सामने आई थी। यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल पेज पर यह फोटो पोस्ट की गई है, जिसमें रानी ने बेटी के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। रानी ने 9 दिसंबर 2015 को आदिरा को जन्म दिया था।

रानी की पहली और आदित्य की दूसरी शादी

रानी (36) और आदित्य (42) ने अप्रैल 2014 में गुप-चुप शादी कर ली थी। यह रानी की पहली शादी है, वहीं आदित्य की दूसरी। आदित्य का उनकी पहली पत्नी पायल खन्ना से 2009 में तलाक हो गया था। रानी मुखर्जी की आखिरी फिल्म ‘मर्दानी’ अगस्त 2014 में आई थी। सूत्रों के अनुसार रानी, यश चोपड़ा बैनर तले बनी इस फ़िल्म के सीक्वल के लिए भी तैयारी कर चुकी हैं।

Next Page पर देखें, रानी और उनके हसबैंड आदित्य चोपड़ा की कुछ और फोटोज…

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories