Friday, September 1st, 2017
Flash

‘पद्मावती’ में घायल हुए रणवीर, सिर से बहा खून




Entertainment

ranveer singh f

अभी कुछ दिनों पहले ही रणवीर सिंह ने अपनी न्यूड फोटो पोस्ट की थी ट्विटर पर काफी आलोचना हुई इस बात की, कई लोगों ने उनकी इस ज़िन्दादिली का मज़ाक उड़ाया। लेकिन सच कहें रणवीर सिंह का जितना भी मजाक उड़ा लो लेकिन बंदा है दमदार। हाल ही में रणवीर सिंह ‘पद्मावती’ के सेट पर घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

मेडिकल ट्रीटमेंट के बाद पूरी की शूटिंग
अभिनेता रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ’पद्मावती’ के क्लाइमैक्स की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने बताया कि रणवीर को चोट तो लगी थी लेकिन मेडिकल ट्रीटमेंट लेने के बाद वह दोबारा सेट पर लौटे और शूटिंग पूरी की। यह घटना गुरुवार को शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर हुई।

ranveer singh injury

चोट का नहीं हुआ अहसास
शूटिंग के दौरान अचानक रणवीर को सिर पर चोट लगी। लेकिन फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग में रणवीर इतना मशगूल थे कि उन्हें चोट का अहसास ही नहीं हुआ। जब उनके सिर से खून निकलने लगा तब उन्हें इसकी खबर लगी। इसके बाद तुरंत उन्हें सेट पर ही पहले तो फर्स्ट एड दिया गया और उसके तुरंत बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया।

अलाउद्दीन खिलजी के रूप में आएंगे नज़र
हॉस्पिटल से मेडिकल ट्रीटमेंट लेने के बाद रणवीर शूटिंग के लिए सेट पर लौट आए और अपनी शूटिंग पूरी की। ऐतिहासिक गाथा पर आधारित फिल्म ’पद्मावती’ में रणवीर, अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories