Friday, October 20th, 2017 18:15:00
Flash

इस लड़की ने बनाया रणवीर को ‘खूंखार खिलजी’




इस लड़की ने बनाया रणवीर को ‘खूंखार खिलजी’Entertainment

Sponsored




आज बॉलीवुड मूवीज हो या फिर हालीवुड फिल्मे सभी में सीन के मुताबिक हीरो-हीरोइनों का मेकअप होता है. इतना ही नहीं कई फिल्मों में तो इस तरह का तक मेकअप किया जाता है कि एक्टर या एक्ट्रेस को पहचान पाना भी मुशिकल हो जाता है.

अभी हाल ही फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह के मेकअप की काफी चर्चा हो रही है. फिल्म में रणवीर सिंह को अलाउद्दीन खिलजी के रोल में लाने के लिए या हम कह सकते है रियल लुक देने के लिए पठानकोट की रहने वाली आर्टिस्ट प्रीतिशील सिंह ने यह मेकअप किया है.

यह भी पढ़िए-‘पद्मावती’ का बेहतरीन ट्रेलर, गजब अवतार में नज़र आए रणवीर, दीपिका और शाहिद

फिल्म में सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के कैरेक्टर को रियल देखने के लिए रणवीर की आंखों का रंग बदला गया और साथ ही साथ उनके चेहरे पर चोटों के निशान भी बनाए गए इसके अलावा प्रोस्थेटिक्स का यूज किया गया है. तो चलिए जानते है रणवीर का मेकअप करने वाली आर्टिस्ट प्रीतिशील सिंह के बारे में कुछ खास बातें-

बॉलीवुड मूवी हैदर में शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर समेत अन्य कलाकारों का मेकअप कर आइफा अवार्ड पाने वाली प्रीतिशील ने अपनी स्टडी सेंट जोसेफ कॉन्वेन्ट स्कूल पठानकोट, सेक्रेड हार्ट स्कूल डलहौजी से की और आदेश इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी संस्थान से उन्होंने इंजीनियरिंग की है.

प्रीतिशील को बचपन से ही मेकअप और ड्राइंग का शौक था. प्रीतिशील ने शिवालिया एंटरटेनमेंट LLC (मेकअप डिजाइनर), थ्रीस प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड (प्रोस्थेटिक्स और स्पेशल इफेक्ट मेकअप डिजाइनर), फिल्मक्राफ्ट प्रोडक्शन हाऊस में भी काम कर चुकी है.

प्रीतिशील इन फिल्मों में कर चुकी है मेकअप

फिल्म बाजी राव मस्तानी, तलवार, ब्रदर्स, शिवाय, हैदर, रंगून, पार्चेड, में रणबीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, तनु, इरफान खान, आयुष्मान खुराना, पल्लवी, अक्षय कुमार, अजय देवगन का मेकअप कर चुकी है.

यह भी पढ़े: जानिए क्यों फूट-फूट कर रो पड़े रणबीर-दीपिका

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories