Thursday, August 31st, 2017
Flash

रणवीर ने शेयर की न्यूड फोटो, यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट




Entertainment

ranveer singh f

रणवीर सिंह को अगर बॉलीवुड का सबसे बिंदास एक्टर कहें न तो गलत नहीं होगा। जहां भी जाते है एक ऐसी एनर्जी आ जाती है कि क्या कहें। रणवीर कपूर दुनिया में अपने बिंदास अंदाज़ को लेकर तो फेमस हैं ही लेकिन वे अपनी ड्रेस को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते है।

वे कई बार कई सारे इवेंट में ऐसी ड्रेस पहनकर चले जाते हैं कि लोग उनका मजाक उड़ाने लगते हैं। अपनी ड्रेस के कारण वे सिर्फ ट्विटर पर ही ट्रोल नहीं होते बल्कि टीवी पर भी ट्रोल होते है। कई लोग मज़ाक-मज़ाक में कहते हैं कि रणवीर अपनी ड्रेस अपने पर्दे के कपड़ों की सिलवाते हैं।

रणवीर सिंह हर बार अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होते हैं लेकिन इस बार वे बिना कपड़ों के ट्रोल हुए है। इस बार रणवीर सिंह की न्यूड फोटो आई है जिसमें उन्होंने कोई भी कपड़ा नहीं पहना हुआ है। फोटो में वे बाथटब में सिमटे नज़र आ रहे हैं और कुछ-कुछ पीके वाले आमिर से मोटिवेट लग रहे हैं।

आपने आमतौर पर देखा होगा कि सोशल मीडिया पर लड़कियां या मॉडल अपनी न्यूड फोटोज़ पॉपुलेरिटी के लिए शेयर करती है लेकिन अब वो वक्त आ गया है जब एक्टर भी अपनी न्यूड फोटो शेयर करके पॉपुलर होंगे। इस फोटो को लेकर रणवीर सिंह ट्विटर पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।

ranveer singh in different look

ranveer singh viral photo 3

ranveer singh viral photo 4

ranveer viral photo 1

ranveer viral photo 2

ranveer viral photo

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories