Friday, September 15th, 2017 08:02:19
Flash

रिव्यू: टोटल पैसा वसूल है पोस्टर बॉयज, जानें क्या है फिल्म की कहानी

रिव्यू: टोटल पैसा वसूल है पोस्टर बॉयज, जानें क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म का नाम : पोस्टर बॉयज
रिलीज़ डेट: 8 सितम्बर
डायरेक्टर: श्रेयस तलपड़े
कलाकार : सनी देओल, बॉबी देओल, श्रेयस तलपड़े ,सोनाली कुलकर्णी , समीक्षा भटनागर , भारती आचरेकर
अवधि:2 घंटा 11 मिनट
सर्टिफिकेट: U /A
रेटिंग: 2 स्टार

फिल्म की कहानी

फिल्म को श्रेयस तलपड़े ने बनाया है इतना ही नही फिल्म में भी वह मुख्य किरदार में है. इनके अलावा फिल्म में सनी देओल और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है. फिल्म की कहानी हरियाणा के एक गांव की है. सरकार की एक गलती के कारण इस गांव के तीन आदमियों की तस्वीर (सन्नी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े) नसबंदी से जुड़े एक पोस्टर पर छप जाती है. यहीं से तीनों की जिंदगी में तरह-तरह की परेशानियां खड़ी हो जाती हैं. बस इन्हीं परेशानीयों को खत्म करने के लिए यह तीनो सरकार के खिलाफ आन्दोलन शुरू कर देते है. आखिर इस आंदोलन का नतीजा क्या होता है. फिल्म में इन तीनों को क्या-क्या परेशानी होती है यह सब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

फिल्म की कमजोर बातें

आपको बता दे कि 2014 आई फिल्म ‘ पोश्टर बॉयज ‘ का हिंदी रीमेक है ‘पोस्टर बॉयज’ जिसमें चार साल बाद बॉबी देओल की बड़े परदे पर वापसी हुई है. फिल्म में 80 के दशक के जोक्स इस्तेमाल किये गए हैं. वह भी सनी देओल की फिल्मों के लिए गये है. फिल्म की सबसे कमजोर कड़ी है नसबंदी की बात जो छुपा-छुपाकर इंटरवल तक खींचा गई है. फिल्म का संगीत भी कुछ खास नही है.

इसलिए देखें
यदि आप सनी देवल के फैन है तो यह फिल्म देख सकते है. फिल्म में तीनों कलाकारों ने अच्छी एक्टिंग की है. वही चार साल बाद बॉबी देओल ने इस फिल्म से वापसी की है.

 

 

Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    You may also like

    No Related News

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories