Saturday, August 26th, 2017
Flash

इंट्रेस्टिंग न्यूज नहीं थी तो लाइव टीवी पर एंकर ने किया कुछ ऐसा, गर्लफ्रेंड हो गई खुश़




Sponsored




आज कल गर्लफ्रेंड हो या बॉयफ्रेंड प्रपोज करना एक आम बात हो गई है। पहले जिस तरह प्रपोज करने पर आंखे खुली रह जाती थी ऐसा आजकल बहुत कम होता है और याद भी बहुत कम ही रहता है। लेकिन एक रूसी टीवी चैनल पर जो हुए वो बिल्कुल अलग है। और वो शायद आपको याद भी रहे।

रूस के ज़्वेज्दा न्यूज चैनल पर न्यूज एंकर डेनिस के पास शुक्रवार को ऐसी कोई खास खबर बताने के लिए नहीं थी। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो लोगें को क्या दिलचस्प खबरें दिखाएं। इसलिए उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को लाइव टीवी पर प्रपोज़ करने का मन बनाया। और इसके बाद उन पर अलग-अलग प्रतिकियाओं का सैलाब उमड़ पड़ा। किसी ने इस रोमांटिक अंदाज कहा तो किसी ने इसे कहां ज्यादा खास नहीं था।

एक यूजर ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, ‘‘न्यूज चैनलों पर न्यूज होना चाहिए, यह क्यूट चीज़ो के लिए नहीं हैं’’ वहीं कई लोग इस प्रपोज़ल को देखकर कंफ्यूज़ हो गए क्योंकि उन्होंने सेना से जुड़ी ताजा खबरें देखने के लिए टीवी ऑन किया था।

आखिर मार्गरीटा ने क्या कहा?
कुछ लोगों ने डेनिस के इस बोल्ड प्रपोज़ल की तारीफ की और मार्गरीटा को हां करने के लिए उत्साहित किया। रूसी सोशल मीडिया में Sovet da Lyubov  कहकर इस कपल को शुभकामनाएं दी जाने लगीं। रूसी भाषा में इसका मतलब होता है, ‘प्रेम और सहमति। रूस में नवविवाहित जोड़ो को यह कहकर शुभकामनाएं दी जाती हैं।

डेनिस जानते थे कि उनकी गर्लफ्रेंड उनका शो देख रही होगी। इसलिए वो अपने डेस्क से उठे, स्टूडियो में घूमे और अपनी जेब से लाल रंग एक बॉक्स निकाला। इसके बाद वह घुटनों के बल बैठ गए। उन्होंने कैमरे की तरफ़ देखते हुए कहा, चूंकि हमारे पास अच्छी खबरों की कमी है इसलिए मैं अपनी तरफ से एक अच्छी खबर जोड़ना चाहूंगा। मार्गरीटा स्टेपानोवा, क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मैं तुम्हारें जवाब का इंतजार करूंगा और मुझे उम्मीद है कि तुम हां कहोगी। कुछ ही देर बाद ज़्वेज्दा टीवी ने रूस की एक सोशल नेटवर्किंग साइट पर बताया है कि डेनिस की गर्लफ्रेंड ने शादी के लिए हां कहा है।

ज़्वेज्दा न्यूज़ रूस के रक्षा मंत्रालय द्वारा चलाया जाता है इसकी छवि कट्टर राष्ट्रवादी चैनल की है जो सेना से जुड़ी खबरें को अहमियत देता है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related News

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories