Tuesday, August 8th, 2017
Flash

सैफ की बेटी के साथ रोमांस करेंगे रणवीर, ये होगी फिल्म




Entertainment

fotorcreated

नई दिल्ली। बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स ऐसे है जिनके बच्चों को बॉलीवुड में देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस लिस्ट में से एक सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान। वैसे तो काफी दिनों से सारा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी अटकने लगाई जा रही है। लेकिन अब इन अटकनों पर विराम लगने की खबर है। जी हां सूत्रों की मानें तो सारा बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं।बताया जा रहा है कि सारा जोया अख्तर की फिल्म में नजर आ सकती हैं। सबसे खास बात तो ये है कि इस फिल्म में सारा के बॉलीवुड के बॉजीराव यानी की रणवीर सिंह के साथ रोमांस करेंगी। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि सारा वाकई में डेब्यू करेंगी भी या नहीं।

कुछ दिनों पहले खबर थी कि सारा फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जिसमें उनके आपोजिट टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। वहीं अब खबरें है कि सारा, जोया अख्तर की ‘गुल्ली ब्वॉय’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सूत्र ने बताया, ‘फरहान अख्तर, रितेश सिद्धवानी और जोया अख्तर इन दिनों सारा के संपर्क में हैं, बातचीज का दौर अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। सबकुछ ठीक रहा, तो ‘गुल्ली ब्वॉय’ सारा की डेब्यू फिल्म होगी।’ बताया जा रहा है कि ये फिल्म रियल लाइफ रैपर्स डिवाइन (विवियन फर्नांडिस) और नेज़ी (नावेद शेख) की जिंदगी पर बेस्ड है। जोया इन दिनों डिवाइन और नेजी के साथ घूम रही हैं, ताकि उन्हें नजदीक से जान सकें।

रणवीर के साथ-साथ ‘गुल्ली ब्वॉय’ में एक और हीरो नजर आएंगे। यह एक हार्ड हिटिंग फिल्म है, जिसमें रणवीर उर्दू, हिंदी और मराठी में रैप करते नजर आएंगे। बता दें कि रणवीर इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे।

 

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories