Thursday, August 31st, 2017
Flash

सलमान के करीबी दोस्त की मौत, कभी रेप के आरोप में गए थे जेल




Entertainment

Sponsored




सलमान खान के करीबी दोस्त और फिल्म एक्टर इंदर कुमार का निधन हो गया हैं इंदर की उम्र 44 साल थी और उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से उनकी मौत हुई। उस समय वह मुंबई के अंधेरी स्थित अपने घर पर थे. कई मीडिया रिर्पोट्स में उनकी मौत की वजह लंबी बीमारी को बताया जा रहा है लेकिन बाद में परिवार ने वजह स्पष्ट कर दी। उनका अंतिम संस्कार आज यारी रोड श्मशान भूमि में शाम करीब 6 बजे किया जाएगा। इंदर कुमार मूल रूप से जयपुर के रहने वाले थे और फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग किया करते थे।

90 के दशक में की थी करियर की शुरूआत
इंदर कुमार ने 90 के दशक से अपना करियर शुरू किया था। वह अक्षय कुमार के साथ खिलाड़ियों के खिलाड़ी तो सलमान खान के साथ वॉन्टेड में नजर आए थे। इसके अलावा छोटे पर्दे पर वह क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर के रोल में भी नजर आ चुके हैं।इंदर इन दिनों अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ की शूटिंग कर रहे थे।

सलमान से है करीबी नाता
सलमान खान के साथ इंदर कुमार तीन फिल्मों में दिखे थे- 2000 में कहीं प्यार न हो जाए, 2002 में तुमको न भूल पाएंगे और 2009 में वॉन्टेड. बता दें कि वॉन्टेड ही वह फिल्म थी जिससे सलमान खान का करियर वापस ट्रैक पर आया था. वैसे इंदर कुमार को सलमान खान का काफी करीबी बताया जाता था.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories