Tuesday, August 22nd, 2017
Flash

‘पहरेदार पिया की’ सीरियल अब इस बड़े ट्विस्ट के साथ बदल जायेगा




Entertainment

Sponsored




अभी हाल में ही शुरू हुए टी वी सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ पर विवाद तो शुरुरात से ही चल रहा था। इस शो का कंटेंट और फिल्माये गए सीन को लेकर पहले ही बहुत विवाद हो चुका है, और इस शो के मेकर्स और कलाकार सवालों के फेर में अभी भी फंसे हुए हैं और शो पर हो रहे विवादों को लेकर आये दिन सफाई भी दे रहे हैं। विवादों के फेर में फसने से इस शो की टी.आर.पी. भी बहुत कम हो गई है जिससे इस शो के मेकर्स को बहुत नुकसान झेलना पड़ा है।

इन सब विवादों से निपटने के लिए ‘पहरेदार पिया की’ के मेकर्स ने एक नया तरीका निकाला है, अब इस शो में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। अभी तक इस शो में दीया और प्रिंस कुंवर रतन सा की कहानी बताई गई है, जिसमें 19 साल की लड़की की शादी 9 साल के बच्चे से हुई है।

सीरियल की स्टार कास्ट में लड़का राजकुमार रतन सिंह के रोल में चाइल्ड आर्टिस्ट अफान खान है, वहीं 19 साल की लड़की राजकुमारी दीया सिंह का रोल तेजस्वी प्रकाश निभा रही है। कहानी के मुताबिक, रतन के पेरेंट्स की डेथ एक ब्लास्ट में हो जाती है। मरते वक्त रतन के पिता दीया को उनसे शादी करने के लिए कहते हैं, ताकि वह उसकी रक्षा कर सके।

लेकिन अब खबरों की मानें तो इस शो में नौ साल के दूल्हे और 18 साल की दुल्हन की कहानी लीप लेगी जिसमें दिया 30 साल की तो वहीं उनके छोटे पिया यानी कि रतन 21 साल के दिखाई देंगे और उनकी शादी कानूनी तौर पर वैध हो जाएगी।

इस शो पर बढ़ते विवाद को देखते हुए हाल ही में ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कम्प्लेंट्स काउंसिल (बीसीसीसी) ने सोनी चैनल को सीरियल का प्रसारण रात 10 बजे के स्लॉट में करने का आदेश दिया है। अभी यह 9 बजे प्रसारित होता है। साथ ही स्क्रीन पर यह टिकर भी चलाना होगा कि यह सीरियल बाल विवाह को बढ़ावा नहीं देता और पूरी तरह काल्पनिक है। रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीसी के नए अध्यक्ष जस्टिस (रि.) विक्रमजीत सेन की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह फैसला लिया गया। काउंसिल के पास भी इसके खिलाफ कई शिकायतें पहुंची थीं। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से सीरियल पर रोक लगाने की मांग करते हुए एक ऑनलाइन याचिका भी पिछले दिनों शुरू हुई थी, जिस पर एक लाख से ज्यादा लोग दस्तखत कर चुके हैं

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories