Wednesday, August 30th, 2017
Flash

‘रेप से बचना हैं तो लड़कियां पहने शालीन कपड़े’ : शाही इमाम बरकाती




Politics

 shahi-imam-of-kolkata advised girls-not to wear-short dress

अब तक बलात्कार जैसे संगीन अपराध को लेकर कई नेताओं के आपत्तिजनक बयान सामने आएं हैं। लेकिन अब जो बयान सामने आया है वह किसी नेता का नहीं बल्कि कोलकाता की प्रसिध्द मस्जिद टीपू सुल्तान के शाही इमाम का है। जिसमें वह महिलाओं को नसीहत दे रहे हैं कि, यदि वह रेप और हत्या से बचना चाहती हैं तो छोटे कपड़े न पहने।

 shahi-imam-of-kolkata advised girls-not to wear-short dress 2

अपनी बात पर जोर देते हुए शाही इमाम सैय्यद मोहम्मद नुरुर आर बरकाती ने कहा कि, लड़कियों को शॉट ड्रेस में देखकर पुरुष उत्साहित हो जाते हैं। ऐसे में लड़कियों को शालीनता वाले कपड़े पहनने चाहिए जिससे वह पुरुषों की बुरी नजर से बच सके।

बरकाती ने एएनआई को बताया कि लड़कियां इन दिनों भी बहुत छोटे कपड़े और बहुत ही खुली हुई शर्ट पहनती है। हम उन्हें कपड़े पहनने से रोक नहीं सकते लेकिन यदि वह छोटे कपड़े नहीं पहनेगी तो वह खुद को पुरुषों की बुरी नजर से बच सकती हैं। बता दें कि बरकाती से पहले समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी महिलाओं के पहनावे पर टिप्पणी कर चुके हैं।

महिलाओं को परदे में रखने की बात कह चुके हैं बरकाती
इससे पहले बरकाती ने 13 जनवरी को हिन्दू, मुस्लिम और भारतीय महिलाओं के लिए ड्रेस कोड की बात कही थी। उनका कहना था कि भारतीय संस्कृति के मुताबिक हिंदू हों या मुस्लिम सभी भारतीय महिलाओं को परदे में रहना चाहिए।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories