Saturday, August 26th, 2017
Flash

अपने नए शो से पहले किंग खान ने कैप्टन मिताली राज से मांगी माफी




Entertainment

Sponsored




शाहरूख खान को यू हीं लोग बादशाह या किंग खान नहीं बुलाते हैं। शाहरूख खान ने इस बार जो मिताली राज के साथ किया शायद वो चीज़ आपका दिल छू जाए। किंग खान ने अपनी गलती मानकर बकायदा इंडियन वुमेन क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज से माफी मांगी है। मिताली राज हाल ही में कुछ दिन पहले इंग्लैंड से महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप में फाइनल तक सफर करके लौटी हैं।

इस वजह से मांगी माफी
शाहरुख बहुत जल्द अपना एक टेलीविजन टॉक शो टेड टॉक्स इंडिया लेकर आने वाले हैं, जिसमें वे अपने पहले शो में डायरेक्टर करण जोहर और मिताली राज को चुना है। इस शो की शूटिंग के लिए मिताली राज तय समय पर पंहुच गई थी लेकिन शाहरुख काफी देर से पहुंचे, जिसके कारण उन्होंने अपने शो के मेहमान से माफी मांगी।

3 से 4 घंटे लेट पहुंचे
शाहरूख खान ने इसी साल अप्रैल में बताया था कि वे एक टीवी टॉक शो लेकर आ रहे हैं, जिसमें देश की बड़े सेलेब्रिटिज और पर्सनालिटिज भाग लेगी। इस टॉक शो में शाहरूख हंसी, चुटकुले, और व्यंग्य की चुटकी के साथ प्रेरणात्मक शब्दों से लोगों को प्रेरित करेंगे। लेकिन आपको बता दें कि शूटिंग के लिए शाहरूख खान करीब 3 से 4 घंटे पंहुचे और तब तक मिताली उनका इंतजार ही करती रही। शाहरूख ने माफी मांगते हुए देरी से पंहुचने का कारण बताया है।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories