Friday, September 1st, 2017 18:00:40
Flash

फरहान के साथ लिव इन की ख़बरों को लेकर श्रद्धा ने तोड़ी चुप्पी




Entertainment

shraddha-kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बेहद क्यूट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओके जानू’ के लिए सुर्खियों में हैं। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि वो एक सीनियर एक्टर से प्यार में इतनी दीवानी हो गई कि उनके साथ लिव-इन में रहने लगी। खबरों के अनुसार ये सीनियर एक्टर कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्तर हैं। जी हां फरहान अख्तर के साथ श्रद्धा कपूर इसी साल आई फिल्म ‘रॉकऑन 2’ में साथ नजर आईं। हालांकि फिल्म चली नहीं लेकिन दोनों की आशिकी के किस्से खूब चल रहे हैं।

ये फेक ख़बर हुई थी वायरल

वेबसाइट स्पॉटबॉय डॉट कॉम की खबर के मुताबिक फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर ने हाल ही में लिव-इन में रहना तय किया। श्रद्धा ने अपने पिता शक्ति कपूर के घर से फरहान के साथ शिफ्ट हो गयी। नाराज़ शक्ति कपूर श्रद्धा ज़बरदस्ती वापस अपने घर लेकर आ गए। खबरी ने बताया ’पिता शक्ति कपूर फरहान के घर पहुंचे और डोर बेल बजाया। दरवाजा बेटी श्रद्धा ने खोला… दरवाजा खोलने के बाद श्रद्धा चौंक गई क्योंकि उनके पिता के साथ उनकी मौसी भी उनके साथ थीं। अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी शक्ति कपूर की पत्नी की बहन है। इस हिसाब से कोल्हापुरी श्रद्धा की मौसी हुई। दरवाजा खोलने के बाद श्रद्धा ने अपने पिता की लाल आंखों को देखा और डर गईं। वे चाहते थे कि लिव-इन रिलेशन खत्म करके श्रद्धा अपने घर चले लेकिन श्रद्धा को यह मंजूर नहीं हुआ जिसके बाद शक्ति कपूर खींचते हुए श्रद्धा को अपने घर ले गए।’ बाद में शक्ति कपूर ने कहा था- ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। ये फेक स्टोरीज मेरी बेटी की इमेज खराब कर रही हैं। हालांकि अब इस पूरे मामले में श्रद्धा ने चुप्पी तोड़ी है।जानिए फरहान के साथ लिव इन पर क्या बोलीं श्रद्धा…

shraddha-kapoor

दरअसल, हाल ही में जब श्रद्धा से इस मामले पर पूछा गया तो उन्होंने एक पॉपुलर पब्लिकेशन से बातचीत में बताया, ’मुझे कहीं से मैसेज आया कि तुम्हारे बारे में इस तरह की ऊटपटांग खबरें आ रही हैं। ये मैसेज पढ़कर मुझे हंसी आई क्योंकि मैं जानती हूं कि ये सब झूठ है और मुझे इस तरह की खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं जानती हूं कि हम एक्टर हैं और लोग हमारे बारे में गॉसिप और मसाला खबरें पढ़ना चाहते हैं और खासकर तब, जब ये खबरें मेरी फैमिली, मेरे फादर, आंटी और मेरे को-स्टार्स से जुड़ी होती हैं।

हां, मैं रह रही हूं लिविंग इन में, लेकिन अपनी फैमिली के साथ। मेरी फैमिली के लोग अक्सर मुझे चिढ़ाते हैं कि मैं अपने पति को घर लेकर ही आउंगी (हंसते हुए) क्योंकि मुझे अपने परिवार के साथ रहना अच्छा लगता है। ये मेरा घर है, जहां मैं मीटिंग करती हूं और अपने हिसाब से रहती हूं। फिलहाल मुझे अपने घरवालों को छोड़ने और अलग घर में रहने का कोई इरादा नहीं है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories