Tuesday, August 8th, 2017
Flash

बोल्ड फिल्मों के लिए फेमस है नेपाली सनी लियोनी




Social

archana paneru

बॉलीवुड में अपने बोल्ड सींन्स के लिए फेमस सनी लियोनी ने अपने कैरियर से बहुत लोगों को इन्सपायर किया है। अपने पुराने कैरियर को भूला कर बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी ने अपने एक्टिंग से लोगो को प्रभावित किया है । इन्हीं में से एक है नेपाली एक्ट्रेस अर्चना पनेरु, जो नेपाल में सनी लियोनी के नाम से फेमस है। अर्चना के साथ ही उनकी मां भी एडल्ड इंडस्ट्री से जुड़ी है।

नेपाल के भीमदत्ता की रहने वाली 16 साल की अर्चना पनेरु ने हाईस्कूल तक पढ़ाई की है। अर्चना ने अपना पहला न्यूड फोटों 16 साल की उम्र में ही ऑनलाइन वायरल कर दिया था। हालांकि स्कैंडल्स, न्यूड तस्वीरों और अश्लीलता फैलाने के जुर्म में नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था। लेकिन बाद में उन्हें इस शर्त पर छोड़ दिया गया कि वो अश्लीलता फैलाने वाले इस तरह के काम आगे कतई नहीं करेंगी।

बदनामी के डर से पिता ने तोड़ा रिश्ता
अर्चना और उनकी मां सुनीता अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं । उनकी हॉट फोटोज के कारण बदनामी और खराब छवि के चलते उनकी बिरादरी के लोगों ने उन्हें बाहर कर दिया। यहां तक कि अर्चना के पिता ने भी उनसे नाता तोड़ लिया।
इतना सबकुछ होने के बाद भी अर्चना ने ये काम नहीं छोड़ा और वो मां के साथ काठमांडू आकर बस गईं। यहां से भी उन्होंने ये काम जारी रखा।

सनी लियोनी को मानती है अपना रोल मॉडल
एक वेबसाइट के मुताबिक अर्चना और उनकी मां सुनीता इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और ना ही उन्हें इस तरह की तस्वीरें पोस्ट करने से कोई परहेज है। उनका कहना है कि वो सनी लियोन को अपना आदर्श मानती हैं और वह सनी की इतनी बड़ी फैन है कि वह उनकी तस्वीरों और वीडियो को रीट्वीट करती रहती हैं।

archana-paneru

दो दिन में कमाया था 85 हजार रुपए ये काम करके
-अर्चना ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियो से की थी। इसमें वे अपनी मां सुनीता पनेरू और भाई हरीश पनेरू के साथ दिखाई दी थी।
-जैसे ही अर्चना ने स्कैंडल्स के चलते सुर्खियां बटोरी, वैसे ही उनकी मां सुनीता ने भी इंटरनेट पर बोल्ड फोटोज शेयर करना शुरू कर दिया। कुछ महीनों बाद धर्म बदलकर वे हिंदू से क्रिश्चियन बन गई।
– फरवरी 2016 में उन्होंने डेब्यू फिल्म ’जिस्म’ की अनाउंसमेंट ट्विटर पर की, फिल्म 2017 में रिलीज हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक फिल्म के लिए अर्चना 4.5 लाख फीस लेती हैं।
– अर्चना बतौर कॉल गर्ल भी काम कर चुकी हैं। ट्वीट कर उन्होंने जानकारी दी थी कि कॉल गर्ल बन उन्होंने महज 2 दिनों में 85 हजार रुपए कमाए थे।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories