Friday, August 25th, 2017
Flash

इश्क करने वालों पर शिवसेना ने बरसाई लाठियां




Social

shivsena kerala

फिल्म बाजीराव मस्तानी में मस्तानी बाई ने एक बड़ी ही सुंदर लाइन कही थी कि ‘‘इश्क करना गुनाह है तो सजा दो मुझे’। शायद इश्क करना अब गुनाह हो गया है इसलिए एक कपल को इसकी सजा मिल गई है। एक कपल सुबह-सुबह फ्रेश मूड के साथ निकलता है अपने शहर की गलियों में घूमता है और अंत में मिलती है उसे लाठियां वो भी भांजकर।

दरअसल हम बात कर रह हैं केरल के कपल्स की। हुआ कुछ यूं कि केरल के कोच्ची में कुछ बदनसीब कपल सुबह-सुबह अपनी पार्टनर के साथ इश्क फरमाने के लिए निकले होंगे। शहर के कुछ चौराहे पार करके वे समंदर की लहरों के पास आ गए। ये लहरें थी मरीन ड्राइव पर। मरीन ड्राइव पर ही बैठकर ये कपल अपने आने वाले भविष्य के सुनहरे सपने देख रहे थे।

shiv-sena-kerala

ये सोच रहे थे कि इनका आने वाला कल कैसा होगा और तभी इन पर किसी मुसीबत की तरह बरसी लाठियां। उस समय मरीन ड्राइव पर बैठे कई कपल को इन लाठियों ने झकझोर कर रख दिया और इन्हें वहां से भागना पड़ा। लाठियां तो खैर इश्क में खाने को मिल ही जाती है लेकिन जिन्हें आप जानते भी नहीं उनके हाथ से खाने को मिले तो ये कहां का इंसाफ है।

इन कपल्स को लाठियां खाने के थोड़ी देर बाद समझ आया कि ये लाठियां चलाने वाले लठैत कोई और नहीं बल्कि शिवसेना के कार्यकर्ता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में शिवसेना के कार्यकर्ताओं पर मरीन ड्राइव पर कपल्स को परेशान करने का आरोप लगा है। खबर कहती है कि केरल के कोच्ची स्थित मरीन ड्राइव पर कपल्स बैठे थे, तभी शिवसेना के कुछ कार्यकर्ता आए और उन्हें खदेड़ दिया।

नेक्सट पेज पर पढ़ें पूरी ख़बर…

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories