Tuesday, September 12th, 2017 05:57:02
Flash

ऐश्वर्या की हमशक्ल कही जाती है यह अभिनेत्री, लम्बी बीमारी के बाद फिर हो रही है एन्ट्री




ऐश्वर्या की हमशक्ल कही जाती है यह अभिनेत्री, लम्बी बीमारी के बाद फिर हो रही है एन्ट्रीPhoto & Video

Sponsored




आपको अगर साल 2005 की फिल्म ‘लकी याद होगी तो उसकी चुलबुली हसीना स्नेहा उल्लाल भी याद होगी। यह एक ऐसी फिल्म थी जिससे स्नेहा ने बॉलीवुड में एंट्री की थी, लेकिन वक्त की बात देखिए वे बीच में एक लम्बी बीमारी से ग्रस्त हो गई और पूरी तरह से फिल्मों से दूर हो गई।

लेकिन अब अच्छी खबर यह है कि स्नेहा फिर से बॉलीवुड में इन्ट्री करने जा रही हैं और एक म्यूजिक वीडियो ‘इश्कवाली बारिश’ में नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक इस महीने ही यह वीडियो रिलीज हो सकती है। बताया जा रहा है कि वे ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित थीं, जो खून से संबंधित बीमारी है। इसी बीमारी के चलते वो बेहद कमजोर हो गई थीं और 30 से 40 मिनट से ज्यादा समय तक अपने पैरों पर खड़ी तक नहीं हो पाती थीं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बीमारी में जब उनकी तबियत खराब हो जाती थी तो वे खड़ी भी नहीं हो पाती थी। ऐसा अक्सर फिल्मों की शूटिंग के कारण भी होता था। एक इंटरव्यू में स्नेहा ने बताया कि वे डांस करना, भागादौड़ी करना और लगातार शूटिंग करना सब भूल गई थी। बाद में उन्होंने चिकित्सक की मदद ली और कुछ सालों तक फिल्मों से दूर रहने का फैसला किया।

उन्होंने बताया कि वे 4 सालों से कमजोर महसूस कर रही थीं और डिप्रेसस्ड हो गई थीं? तो उनका कहना था कि मैं फिजिकली कमजोर थी लेकिन दिमागी तौर पर मैं बहुत मजबूत थी। स्नेहा ने फिल्म ‘लकी नो टाइम फोर लव’ में सलमान की लेडी लव का रोल निभाया था। उनकी शकल ऐश्वर्या राय से मिलती है। कहा तो यहां तक जाता है कि इसीलिए उन्हें इस फिल्म में सलमान ने लिया था।

स्नेहा आखिरी बार 2013 में आई तेलुगु फिल्म ‘अंथा नी मायालोन’ में दिखी थीं। खैर हम भी उम्मीद करते हैं कि स्नेहा जल्द से जल्द स्वस्थ हों और अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरें।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories