Sunday, July 30th, 2017
Flash

संदीप सीडी कांडः राशन कार्ड बनवाने से पहले फोटो पोज,उड़ रहा मजाक




Social

sandeep cdनई दिल्ली। सेक्स स्कैंडल में फंसे दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार का सेक्स सीडी सामने के बाद से लगातार सोशल मीडिया में आम आदमी पार्टी का मजाक उड़ाया जा रहा है। जी हां सोशल मीडिया में यूजर्स ने कई मजेदार जोक्स क्रिएट किए हैं इसमें यूजर्स ने केजरीवाल को खासतौर से निशाना बनाया है। बता दें कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल तो कभी आशुतोष और मनीष सिसोदिया जैसे नेताओं का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। खास बात तो ये है कि नेताओं की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर मजाक उड़ाया जा रहा है।

सेक्स स्कैंडल में फंसे दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार के कांड में नया मोड़ आ गया है। जी हां खबरों के अनुसार इस सीडी में नजर आ रही महिला पुलिस थाने पहुंची गई है और उसने संदीप कुमार के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई है। आपको बता दें कि, पीड़िता के इस बयान के बाद संदीप कुमार ने सरेंडर कर दिया है, संदीप सरेंडर करने के लिए डीसीपी ऑफिस पहुंचे हैं। गौरतलब है कि बुधवार रात को संदीप की कथित तौर पर एक अश्लील सीडी और कुछ फोटो सामने आए थे जिसके कारण केजरीवाल ने उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया था।

महिला का कहना है कि वो राशन कार्ड बनवाने के लिए संदीप कुमार के पास गई थी। उसका कहना है कि कोल्ड ड्रिंक पिलाई गई जिसमें शायद नशीला पदार्थ मिला हुआ था। महिला का कहना है कि कोल्ड ड्रिंक पिलाए जाने के बाद क्या हुआ इसके बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। आगे महिला ने कहा कि संदीप ने उसे नौकरी देने का झांसा भी दिया था। इससे पहले संदीप कुमार को आम आदमी पार्टी ने शनिवार को मेंबरशिप से सस्पेंड कर दिया।

क्या है सीडी में ?
पार्टी के सूत्रों के अनुसार केजरीवाल को सौंपी गई सीडी और कुछ तस्वीरों में मंत्री संदीप कुमार दो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दे रहे है, और ये एक सेक्स स्कैंडल से जुड़ा मामला बताया जा रहा है।

संदीप सीडी कांड:CD में दिख रही महिला थाना पहुंची,बोली-नशीली ड्रिंक पिलाकर किया रेप

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories