Thursday, September 21st, 2017 02:04:01
Flash

सड़कों पर दिखे सनी लियोन के इस “विज्ञापन” के बाद मच गया बवाल, जानिए पूरा मामला




सड़कों पर दिखे सनी लियोन के इस “विज्ञापन” के बाद मच गया बवाल, जानिए पूरा मामलाEntertainment

Sponsored




पॉर्न स्टार से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोनी किसी न किसी बात को लेकर विवादों में घिरी रहती हैं। हाल ही में वे एक बार फिर अपने विज्ञापन को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, गुजरात की सड़कों पर सनी लियोनी का मेनफोर्स का एक विज्ञापन लगा हुआ है, जिसमें लिखा है इस नवरात्रि खेलो, मगर प्यार से। लोगों ने जैसे ही ये एड देखा उन पर कल्चरल वैल्यूज को अपमानित करने का आरोप लगाया है और केंद्र सरकार से इसकी शिकायत की है।

इस तरह के होडिंग का विरोध करते हुए कुछ संगठनों ने तुरंत ही सनी लियोनी की फोटो वाली होर्डिंग्स को हटाने की मांग की है। इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को शिकायती चिट्ठी भी लिखी गई है। दरअसल सनी लियोनी मैनफोर्स की ब्रांड एंबेसडर हैं। कॉन्फिडिरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय मंत्री पासवान पत्र लिखकर कहा है कि त्योहार के मौके पर गुजरात के ज्यादातर शहरों में मैनफोर्स के बैनर सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ हैं।

हालांकि सम्बंधित होर्डिंग्स में ‘कॉन्डम’ शब्द का इस्तेमाल नहीं किया गया है। लेकिन उसमें मैनफोर्स लोगो साथ ‘प्ले, लव और नवरात्रि’ शब्द लिखे हुए हैं। शिकायत में मैनफोर्स कंपनी पर त्यौहार की आड़ में प्रोडक्ट की बिक्री बढ़ाने की कोशिश का आरोप लगाया गया है। सनी लियोनी को गैर-जिम्मेदाराना करार दिया है। उनके खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की गई है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories