Thursday, September 21st, 2017 16:33:52
Flash

Sunny leone के इस नए अवतार को देखकर उनके फैंस भी डर गए




Sunny leone के इस नए अवतार को देखकर उनके फैंस भी डर गएEntertainment

Sponsored




बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने फेस के साथ कुछ ऐसा कर लिया है जिसे देखकर आप चौंख जाओगे खासकर उनके फैंस। लेकिन आपको बता दे कि सनी के फैन्स के लिए ये गुड न्यूज़ है। सनी जल्दी ही नए अवतार में नज़र आने वाली हैं। उनके इंस्टाग्राम पर यह फोटो अपलोड करने के बाद कई लोग डर गए थे लेकिन कैप्शन पड़ने के बाद फैंस ने राहत की सांस ली। अभी तक सनी जिस अंदाज में सिल्वर स्क्रीन पर दिखी है यह उन सभी से अलग अवतार होगा, जिसमें उनके फैंस ने उन्हें कभी भी नहीं देखा होगा।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो अपलोड की है। इसमें वह आंखें बद करके ध्यान की मुद्रा में बैठी है। उनके चेहरे पर अलग तरह से प्रोस्थेटिक्स दिख रहा है। पूरा फेस कवर्ड है। लेकिन फोटो के साथ जिस तरह का कैप्शन लिखा है वह काफी एक्साइटिंग साथ ही कनफ्यूजिंग भी लग रहा है क्योंकि उससे कुछ साफ निर्देश नहीं मिल रहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं खुद को तलाश रही हूं।’

अपनी दूसरी फोटो उन्होंने कलरफूल अपलोड की है जिसमें लिखा है कि, ‘आपने ऐसा कभी पहले नहीं देखा होगा। मेरे अगले प्रॉजेक्ट के लिए प्रोस्थेटिक्स हो रही है।’ लेकिन स्थिति स्पष्ट नहीं है कि यह सीक्रेट लुक का असली चेहरा कब देखने को मिलेगा। ये देखना काफी दिलचस्प होगा। फिलहाल वह संजय दत्त स्टारर फिल्म भूमि में एक डांस नंबर में नज़र आएंगी। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘तेरा इंतजार’ भी जल्द रिलीज होने वाली है। जिसमें अरबाज खान उनके साथ होंगे।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories