Friday, October 20th, 2017 18:16:26
Flash

पापा ने पकड़ा था आपत्तिजनक हालत में, सनी का टूटा था दिल




Entertainment

sunny leone

पहले बॉलीवुड में सनी देओल का नाम चलता था। उनके डायलॉग और गर्मजोशी से पूरा थिएटर तालियों से गूंज उठता था लेकिन बॉस अब तो सनी लियोनी का नाम चलता है। सनी लियोनी जो अंग्रजी टच में हिंदी बोलती हैं, कसम से मजा आ जाता है। अब लोग उनकी फिल्मों में क्या देखने जाते हैं ये मैटर नहीं है लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से अब तक सभी का दिल जीता है।

देसी अंदाज़ में दिखी सनी, बर्थडे पर शेयर किए ये फोटो

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सनी लियोनी का जन्म 13 मई 1981 को सार्निया, ओंटेरियो, कनाडा की एक सिख फैमेली में हुआ था। सनी ने अपना करियर बतौर पोर्न स्टार शुरू किया था लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में आकर इस सोच को बदल दिया कि एक पोर्न स्टार एक अच्छा करियर नहीं बना सकती। सनी लियोनी वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने लोगों की सोच को बदला है। तो उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी लाइफ की ये घटना जब उनके पिता ने सनी को उनके बॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथों आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था।

leone

सनी ने यूट्युब के एक चैनल इन्टरव्यू में अपनी सेक्स लाइफ को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। उन्होंनें बताया एक बार सनी को उनके पिता ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में पकडा था। सनी ने बताया कि कब उनका दिल टूटा था। जब वो टिनेज थी तब उनका दिल टूट गया था जब उनकी फैमिली मिशिगन से कैलिफौर्निया शिफ़्ट हुई थी। सनी ने कहा ” मिशीगन में जहां मै एक हॉट लडके को डेट कर रही थी। वो इतना अच्छा था कि हर रोज़ मुझे अपने हाथों से लैटर लिखता था।”

sunny2

पहली बार किस किया
सनी ने बताया “सब कुछ अच्छा चल रहा था रोमियो जूलियट की तरह, जब हम साथ में रोमियो जूलियट के सीरियल देखते थे तब हमने पहली बार किस किया था। वो काफी अद्भूत अनुभव रहा। जब मुझे पता चला हम मिशीगन से शिफ्ट होने वाले हैं तो मेरा दिल टूट गया और मैं बहुत रोई थी। उसे बास्केट बॉल खेलना पसंद था, हॉट एण्ड हैडसम था। लेकिन मेरे पापा को वो बिल्कुल पसंद नहीं था। मेरे पिता ने एक दिन हम दोनों को आपत्ति जनक हालत में पकड लिया था।” सनी ने बताया “हम दोनों बड़े से हॉल में एक कोने मे बैठे थे। मै उसके ऊपर बैठी थी।हम दोनों इन्टीमेट हो रहे थे तभी मेरे पापा आ गये और हमें रंगे हाथों पकड लिया। वो मेरी लाइफ का सबसे बुरा इंसीडेंट था।”

बचपन से ये था सनी लियोनी का सपना, ऐसे बनी थी पोर्नस्टार

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories