Monday, September 11th, 2017 19:12:39
Flash

इस काम को करते ही ट्रॉल हुईं साउथ एक्ट्रेस सुरभि लक्ष्मी




इस काम को करते ही ट्रॉल हुईं साउथ एक्ट्रेस सुरभि लक्ष्मीEntertainment

Sponsored




इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम बात हो गई है। लोग किसी न किसी बात को तूल देकर सामने वाले को ट्रॉल करते हैं, कमेंट करते हैं और गालियां भी देते हैं। पिछले कई दिनों में कई ऐसे सिलेब्रिटी हैं, जो अपनी हरकतों के कारण ट्रॉल हुए। हाल ही में एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस भी ट्रॉलिंग का शिकार हुईं।

नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित एक्ट्रेस सुरभि लक्ष्मी को एक टेलीविजन प्रोग्राम के तहत बीफ खाना महंगा पड़ गया। बस, फिर क्या सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई । इतना ही नहीं यूर्ज तो उन्हें खूब भला बुरा कह रहे हैं। दरअसल, ओणम के दिन सुरभि एक टीवी शो में आईं थीं, जहां उन्होंने बीफ खा लिया था। उसके बाद से ही लोग उन्हें ट्रॉल कर रहे हैं।

लोगों का कहना है कि ओणम पर शुद्ध शाकाहारी खाना ही खाया जाता है। सुरभि ने बीफ खाकर त्योहार का अपमान किया है। हालांकि उत्तर केरल में नॉन-वेज खाने का रिवाज है। लेकिन इस बात से शायद ट्रॉलर वाकिफ नहीं है इसलिए उन्होंने सुरभि को कई बुरे कमेंट्स कर डाले। सुरभि ने फेसबुक पर एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह चिकन खाती नजर आ रही हैं। इस पर भी लोगों ने गंदे कमेंट्स किए हैं। यूजर्स ने लिखा है कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए। तुम्हें आप नाम बदल लेना चाहिए। तुम्हारे एक् शन को सूट नहीं करता। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि कहीं आप ये सब पैसों के लिए तो नहीं कर रही हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories