Monday, October 23rd, 2017 06:25:46
Flash

सुषमा फिर बनीं मसीहा, भीख मांग रहे रूसी की मदद के लिए आईं आगे




सुषमा फिर बनीं मसीहा, भीख मांग रहे रूसी की मदद के लिए आईं आगेSocial

Sponsored




दरयादिली के मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का जवाब नहीं है। वे कभी किसी की मदद के लिए पीछे नहीं हटतीं। खासतौर से जब बात हो विदेशी नागरिकों की तो वह हमेशा उनके द्वारा किए गए अहसानों को न भूलते हुए अपना फर्ज पूरी वफादारी के साथ निभाती हैं। इंसानियत के नाम पर मदद की दरकार के लिए वे सदा आगे रहती हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया, जिसे सुनकर आपका दिल भी सुषमा स्वराज की तारीफ किए बिना नहीं रह सकेगा।

दरअसल, मामला चेन्नई का है। यहां एक रूसी नागरिक मजूबरी में कंाचीपुरम के श्री कुमाराकोट्टम मंदिर में भीख मांग रहा है। इसलिए इस रूसी की मदद के लिए सुषमा ने हाथ आगे बढ़ाया है। हुआ ये कि ये रूसी नागरिक, जिसका नाम इवनगेलिन बताया जा रहा है ये 24 सितंबर को भारत आया था। जो बाद में चेन्नई से कांचीपुरम घूमने पहुंचा। लेकिन उसके साथ एक ऐसा हादसा हो गया, जिस कारण वह भीख मांगने पर मजबूर हो गया।

दरअसल, जब वह एटीएम से पैसे निकालने जा रहा था, तो उसका कार्ड लॉक हो गया और वो पैसे नहीं निकाल पाया। ऐसे में हार मानकर वह मङ्क्षदर के बाहर कटोरा लेकर भीख मांगने बैठ गया। सुषमा स्वराज को जब इस बात की जानकारी मिली, तो उन्होंने तुरंत ट्वीट किया- कि इवनगेलिन आपका देश हमेशा मुसीबत के समय हमारे साथ रहा है। चेन्नई के अधिकारी आपकी पूरी मदद करेंगे और आपको आपके देश वापस पहुंचाएंगे।

 

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories