Friday, September 1st, 2017
Flash

सुषमा स्वराज से मिली मदद से भावुक हिजाब ने कहा, काश! आप पाकिस्तान की प्रधानमंत्री होतीं।




Politics

Sponsored




विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अपने ट्विटर हेंडल से अपने देश के लोगो की ही नहीं, बल्कि देश की सीमा के पार बैठे जरूरतमंद लोगों को मदद करने के लिए भी जानी जाती हैं। अभी हाल ही में सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पीओके के एक निवासी को भारत का वीजा देने के लिए सरताज अजीज की चिट्ठी की अनिवार्यता को खत्म किया था और ट्वीट कर यह भी कहा था कि संबंधित व्यक्ति को यहां आने की अनुमति होगी क्योंकि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है।

इस बार भी शिकायतकर्ता पाकिस्तान की है, और हमेशा की तरह पाकिस्तानी सरकार से निराश हो कर, उसने भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से ट्विटर पर अपने मेडिकल वीजा के लिए मदद मांगी, तो सुषमा स्वराज ने भी ट्विटर के जरिए ही पाकिस्तान की हिजाब असिफ को भारत के लिए मेडिकल वीजा देने को कहा। जिसके बाद हिजाब भावुक हो गईं, और सुषमा की तारीफों के पुल बांध दिए।

हिजाब ने तो अपने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की जगह सुषमा स्वराज को वहां का प्रधानमंत्री होने की भी बात कही और कहा कि काश! आप पाकिस्तान की प्रधानमंत्री होतीं। मैं आप को क्या बुलाऊं, भगवान? या सुपरवुमैन? आपकी मदद के लिए शुक्रिया करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। आपको बता दें कि सुषमा ने हिजाब की अपील के बाद पाकिस्तान में भारतीय दूतावास को ट्विटर के जरिए ही वीजा देने का आदेश दिया था।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories