Friday, October 20th, 2017 15:51:47
Flash

तलवार दंपत्ति को इलाहाबाद कोर्ट से मिली राहत, बरी होते ही कहा- हमें न्याय मिला




तलवार दंपत्ति को इलाहाबाद कोर्ट से मिली राहत, बरी होते ही कहा- हमें न्याय मिलाSocial

Sponsored




देश की सबसे बड़ी मर्डर मिस्ट्री आरूषि मर्डर केस में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। तलवार दंपत्ति को आज इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने कई सबूतों के मद्देनजर राजेश और नुपूर तलवार को बरी कर दिया है। कोर्ट ने स्पष्ट कर दिया है कि तलवार दंपत्ति ने अपनी बेटी को नहीं मारा है। इस मौके पर तलवार दंपत्ति का कहना है कि – हमें न्याय मिला है।


बता दें कि सीबीआई कोर्ट ने इस मर्डर केस में नुपूर और राजेश तलवार को आरोपी ठहराते हुए उन्हें उम्रकैद की सजा सुनाई थी। जिसके चलते दोनों गाजियाबाद के डासना जेल में बंद थे। बता दें कि सभी की नजरें इस हाईप्रोफाइल केस पर थीं।

इस फैसले के बाद अब तलवार दंपत्ति जेल से रिहा होंगे। कोर्ट ने कहा है कि दोनों के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिलने पर ये फैसला लिया गया है। तलवार दंपत्ति के वकील ने बताया है कि दोनों को शुक्रवार को रिहा किया जा सकता है। इस मामले में सीबीआई ने कहा है कि – हम इस मामले में इलाहाबाद कोर्ट के फैसले की कॉपी का इंतजार कर रहे हैं। इसे पढऩे के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।
बता दें कि जस्टिस बीके नारायण और जस्टिस एके मिश्रा की बेंच ने तलवार दंपत्ति की अपील पर सुनवाई 7 सितंबर को पूरी कर फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories