Thursday, August 31st, 2017
Flash

दिवाली से पहले टाटा मोटर्स ने बढ़ाई अपने सभी मॉडल की कीमत




Business

tata-motors-increased-prices 12000 rs of its all models

दिवाली से पहले टाटा मोटर्स ने अपनी सभी गाड़ियों की कीमत बढ़ा दी है। टाटा ने तकरीबन 12000 रुपये तक की कीमत बढ़ाने का ऐलान किया है। कंपनी के अनुसार लागत बढ़ने की वजह से ये फैसला लिया गया है। टाटा मोटर्स के प्रेसिडेंट (पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट) मयंक परीक ने कहा, ’हमने सभी पैसेंजर गाड़ियों की कीमतों में 5,000 रुपये से लेकर 12,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की है। ज़िंक, स्टील और अन्य मैटेरियल की कीमतों में आए इज़ाफे की वजह से हमें ये निर्णय लेना पड़ा।’ बता दें कि टाटा मोटर्स के इस इज़ाफे का असर टाटा नैनो से लेकर टाटा आरिया तक पर पड़ा है।

दूसरी बार कंपनी ने बढ़ाई कीमत
ये दूसरी बार है जब टाटा टियागो की कीमत में बढ़ोतरी की गई है। इसके पहले अगस्त महीने में टाटा टियागो की कीमत में 6,000 रुपये का इज़ाफा किया गया था। इज़ाफे के बाद अब टाटा टियागो पेट्रोल की कीमत 3.72 लाख रुपये और डीज़ल वर्जन की कीमत 4.42 लाख रुपये (सभी कीमत एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू हो रही है। फिलहाल, इस कार के लिए ग्राहकों को 2 महीने तक इंतज़ार करना पड़ रहा है।

टाटा मोटर्स के अलावा बीते दिनों महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भी अपने सभी कमर्शियल गाड़ियों की कीमत में 1 फीसदी का इज़ाफा किया था। वहीं, अगस्त महीने में ह्युंडई और मारुति सुजुकी ने भी करीब 20,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की थी।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories