Saturday, September 23rd, 2017 17:32:11
Flash

टीवी की “इच्छा” का बोल्ड लुक हुआ वायरल




टीवी की “इच्छा” का बोल्ड लुक हुआ वायरलEntertainment

Sponsored




टीवी की दुनिया की कई एक्ट्रेस हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती हैं। इनके हॉट लुक को देखकर सभी को लगता है कि ये फिल्मी दुनिया में भी अपनी खास जगह बना सकती हैं। इन्हीं में से एक हैं टीना दत्ता, जो अपने हॉट लुक के कारण एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। हमेशा से ही साड़ी और सूट में दिखाई देने वाली इच्छा ने जब रेड बिकनी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, तो तहलका मच गया।

Photo- Instagram

रैड लिपस्टिक, गॉगल और हैट में टीना काफी हॉट लग रही हैं। देखा जाए, तो उनकी इस इमेज की कल्पना किसी ने नहीं की होगी। उनकी ये बोल्ड इमेज टीवी की इमेज से बिल्कुल अलग है। टीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है #sundaymusings #selflove #highonlife #tinaadattaa’

teena dutta 7 teena dutta 2 Copy of xlalQOE teena dutta 3 teena dutta 4 teena dutta 5 teena dutta teena dutta 6
<
>

बता दें कि टीना सीरियल उतरन से लोगों के बीच फेमस हुई थीं। तब से अब तक उन्हें सिर्फ साड़ी या सूट में देखा गया है। फिलहाल वे टीवी की दुनिया से दूर हैं, लेकिन कॉमेडी सर्कस में उनहें लोगों को हंसाते हुए देखा गया है। इसके अलावा वे खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में भी नजर आ चुकी है। आपको शायद न पता हो, लेकिन टीना 5 साल की उम्र से ही टीवी पर काम कर रही हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories