Tuesday, September 12th, 2017 06:20:14
Flash

अमेरिकी टेनिस सनसनी, सेरेना विलियम्स ने दिया बच्ची को जन्म




अमेरिकी टेनिस सनसनी, सेरेना विलियम्स ने दिया बच्ची को जन्मSports

Sponsored




दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला एथलीट और वर्ल्ड नंबर वन टेनिस खिलाड़ी अमेरिका की स्टार सेरेना विलियम्स माँ बन गई हैं। बीते बुधवार को सेरेना ने फ्लोरिडा के सेंट मैरी हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया। अंग्रेजी अखबार वॉशिंगटन पोस्ट के मुताबिक, सेरेना की बच्ची का जन्म सीजेरियन ऑपरेशन से हुआ है। जन्म के समय बच्ची का वजन 6 पाउंड और 13 आउंस बताया जा रहा है। माँ और बच्ची दोनों ही स्वस्थ हैं। सेरेना पहली बार माँ बनी हैं। 36 वर्षीय सेरेना ने रेडिट के सह-संस्थापक एलेक्सिस ओहानियन के साथ सगाई की है।

सेरेना की बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने यूएस ओपन में तीसरे दौर का मैच जीतने के बाद सेरेना के पहले बच्चे के जन्म की पुष्टि की। वीनस ने कहा, ‘मैं बहुत उत्साहित हूं और मौसी बनने की खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। इससे पहले सेरेना ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर खुद स्नैपचैट के जरिए शेयर की थी।

बच्ची के जन्म की खबर आते ही बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया और टेनिस जगत के दिग्गजों ने सेरेना को उनकी पहली बेटी के जन्म की शुभकामनाएं दी। सेरेना के कोच पेट्रिक मूरातोग्लू ने पहली बार मां बनने वाली सेरेना को ट्विटर के जरिए बधाई दी। पेट्रिक ने लिखा, ‘आपकी बच्ची के लिए बधाई हो सेरेना। मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं और तुम्हारी भावनाओं को महसूस कर सकता हूं।’

सेरेना की बच्ची बहुत खास और भाग्यशाली है सेरेना के लिए, क्यूंकि सेरेना ने अपनी प्रेगनेंसी के दूसरे महीने में भी अपना खेल नहीं छोड़ा था और साल 2017 की जनवरी में प्रेगनेंट होते हुए भी आस्ट्रेलिया ओपन में भाग लेकर ग्रैंड स्लेम जीतकर अपने सभी फैंस को चौंका दिया था।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories