Friday, September 15th, 2017 12:03:18
Flash

पीएम मोदी का मजाक उड़ाने पर बुरा फंसा ये कॉमेडी ग्रुप




Social

पीएम मोदी का मजाक उड़ाने पर मुसीबत में कॉमेडी ग्रुप AIB, पोस्ट की डिलीट

सोशल मीडिया पर जहां हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ होती है, वहीं कुछ लोग कई तरह के बयानों से उनका मजाक भी बनाकर ट्वीट कर देते हैं। लेकिन इस बार एक कॉमेडी ग्रुप को मोदी पर मजाक बनाना महंगा पड़ गया।

जी  हां, ये ग्रुप है एआईबी कॉमेडी ग्रुप। वैसे तो कॉमेडी ग्रुप एआईबी और विवादों का पुराना नाता है। यह ग्रुप एक बार फिर से मुसीबतों में घिर गया है। एआईबी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल की फोटो ट्वीट कर उनका मजाक बनाया था। इसके बाद से टि्वटर पर AIB की आलोचना शुरू हो गई, लेकिन कॉमेडी ग्रुप ने कुछ ही देर में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। लेकिन मुंबई पुलिस ने मामले की जांच साइबर सेल से कराने की बात कही है।

Untitled z new

AIB द्वारा टि्वटर पर पोस्ट किए गए फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाला एक शख्स एक स्टेशन पर खड़े होकर मोबाइल चेक करते हुए दिख रहा है। एआईबी की हरकत जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने इसकी खिंचाई शुरू कर दी। इसके बाद कॉमेडी ग्रुप ने तत्काल पोस्ट डिलीट कर दी। लेकिन तब तक मुंबई पुलिस की नजर में भी यह ट्वीट आ गया था और उसने इसे साइबर सेल को फॉरवार्ड कर दिया।

modi new

वहीं ग्रुप के एक कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने ट्वीट किया, हम जोक्स बनाते रहेंगे और जरूरत पड़ने पर इसे डिलीट भी करेंगे। जरूरत पड़े तो मांफी भी मांगेगे। हमारे बारे में कोई क्या सोचता है इससे हमें फर्क नहीं पड़ता। बता दें कि कॉमेडी ग्रुप AIB पहले भी विवादों में रह चुका है। 2 साल पहले इस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लग चुका है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories