Tuesday, September 5th, 2017 09:19:18
Flash

टिप-टिप बरसा पानी पर ऐसा डांस, यूजर बोल पड़े इसे आग लगा दो




टिप-टिप बरसा पानी पर ऐसा डांस, यूजर बोल पड़े इसे आग लगा दोSocial

Sponsored




‘टिप-टिप बरसा पानी, पानी में आग लगाई’ इस गाने पर जब रवीना टंडन ने फिल्म ‘मोहरा’ में डांस किया था तो लोगों को बड़ा मजा आया था। इसके बाद इस पर कई लोगों ने डांस सीखा और अपनी-अपनी प्रस्तुतियां दी। आजकल डांस प्लस 3 के जज धर्मेश ने भी इस पर शानदार डांस किया था। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा ने भी काफी हॉट डांस किया था। लेकिन हाल ही में इसी गाने पर एक ऐसे व्यक्ति ने डांस किया है जो अपने आप को दी लीजेंड बोलता है। इनका नाम हम आपको डांस देखने के बाद ही बताएंगे।

 

डांस देखकर तो आप समझ ही गए होंगे कि ये किसका है। नहीं समझे! तो बता देते हैं, ये महाशय ‘दी लीजेंड नुमान खान’ हैं। इनकी डांसिंग का लेवल तो आप देख ही चुके हैं। कितना सेंशेशनल डांस करते हैं नुमान! नुमान के कई वीडियो यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर वायरल होते हैं लेकिन इनके टैलेंट की वजह से नहीं बल्कि इनके हेटर्स की वजह से।

लोग इन्हें इतना पसंद करते हैं इतना पसंद करते हैं जिसकी गिनती नहीं की जा सकती! क्योंकि… आप तो जानते ही हैं इनके बारे में। चलिए जो भी हो। इनके बारे में इंटरनेट पर जो इन्फॉरमेशन है वो इनके यूट्यूब चैनल पर थोड़ी बहुत मिलती है। इनके चैनल का नाम ‘नुमान खान’ है। चैनल वैरिफाइड तो नहीं है लेकिन इनके बवाली वीडियो यही से जन्म लेते हैं सब्सक्राइबर्स है 3755 लोग और व्यू है 8 लाख से ज़्यादा। इनका चैनल बताता है कि यूट्यूब पर ये 23 फरवरी 2017 को ज्वाइन हुए थे और ये पाकिस्तान से हैं। वैसे इनके वीडियो को देखकर भी आप समझ सकते हैं कि ये पाकिस्तान से हैं।

इनके वीडियो को रोस्ट करने में यूट्यूबर्स कोई कसर नहीं छोड़ते और नुमान अपने वीडियो बनाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते। नुमान ने अभी तक कुल 64 वीडियो अपलोड किए हैं और उनमें से काफी सारी वीडियो रोस्ट हो चुकी है। नुमान ने अपने यूट्यूब करियर की शुरूआत में लोगों ‘बनाना’ यानि केले का इंट्रोडक्शन दिलाया। आप भी देखिए।

 

इसके बाद इन्होंने क्रीमरोल का इंट्रोडक्शन दिया।

फिर इन्होंने अपने धमाकेदार डांस वाले वीडियो अपलोड किए।

 

इतना सबकुछ करने के बाद अब ये ‘दी लीजेंड नुमान खान’ बन चुके हैं। इनके अनुसार ये जहां भी जाते हैं लोगों की लाइन लग जाती है। अब ऐसा सच में हुआ है इसका कोई सबूत नहीं है। इन्होंने कई लोगों पर भी वीडियो बनाए। एक वीडियों में तो इन्होंने बताया कि शाहरूख खान ने इन्हें मुंबई आने का न्यौता दिया था लेकिन एयरपोर्ट पर भीड़ इतनी हो गई कि ये वहां जा नहीं सके।

इन्होंने एक वीडियो मोदीजी पर भी बनाई है। अपने वीडियो में इन्होंने मोदी सरकार को कहा है कि वो इन्हें परेशान न करें। इनका कहना है कि मोदी सरकार को इन्होंने सोशल मीडिया पर ‘हाय’ क्या बोल दिया मोदी सरकार इनके पीछे लग गई। प्लीज मेरा पीछा छोड़े…।

खैर इनके इतने सारे वीडियो देखने के बाद आपको एक बात और बता दूं कि आप इनके वीडियो देखकर चाहे कितने भी भड़क लें लेकिन आप अपनी भड़ास निकाल नहीं पाएंगे क्योंकि इस बंदे ने अपने यूट्यूब चैनल पर कमेंट का ऑप्शन डिसेबल किया हुआ है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories