Thursday, August 31st, 2017
Flash

जिस Mc Donald का पिज्जा बर्गर है आपका फेवरेट, जरा देख लीजिए उसके किचन की सच्चाई




Health & Food

Sponsored




जिस मैकडोनाल्ड के पिज्जा, क्रंचीबिट्स और मैकफ्लरी के क्रीमी ओरियो टॉपिंग या फिर चॉकलेटी मैक स्वर्ल का नाम सुनते ही आपके मुंह में भी पानी आ जाता है। अगर आप इसके किचन को देख लें तो शायद आप कभी इन्हें नहीं खाएंगे। आपके ये फेवरेट जंक फूड जिस मशीन में बनते हैं वो इतनी गंदी होती हैं कि इन्हें देखने के बाद आप यहां के खाने की तरफ देखेंगे भी नहीं। इन्हें बनाने वाली मशीनों को देखकर आप इन्हें खाने का ख्याल छोड़ देंगे।


खासतौर से मैकडोनाल्ड का बर्गर और मैक फ्लरी का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है। लेकिन हाल ही में ट्विटर पर वायरल होते इस वीडियो और फोटोज देखकर आपको शायद इससे नफरत हो जाए। एमसीडी के एक पुराने कर्मचारी ने इसके किचन की गंदगी की सच्चचाई शेयर की है। जिसे देखने के बाद शायद ही आपका मन एमसीडी के बर्गर और पिज्जा खाने का हो।

निक, जो लुइसियाना से हैं, ने एक मेटल ट्रे की कुछ चिकनी तस्वीरों को पोस्ट किया, और उन्होंने लिखा कि ये मेटल आइसक्रीम मशीन से बाहर आ गया है।अपने ट्विटर पेज पर तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा: “यह सब मैकडॉनल्ड्स की आइसक्रीम मशीन से बाहर आ गया था,” टविटर पर इस तस्वीर ने लोगों का सिर चकरा दिया है।

 

इस पोस्ट को 13,000 से ज्यादा बार रिटवीट् किया जा चुका हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ऐसा तो हर फास्ट फूड होता है, हर वर्कर को ऐसे पर्दाफाश करना चाहिए।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories