Saturday, September 9th, 2017 08:57:57
Flash

अविश्वसनीय हैं ये 10 बीमारियाँ, किसी को दिन में 200 बार Orgasm तो किसी को पानी की एलर्जी




अविश्वसनीय हैं ये 10 बीमारियाँ, किसी को दिन में 200 बार Orgasm तो किसी को पानी की एलर्जीHealth & Food

Sponsored




ब्लडप्रेशर, शुगर जैसी बीमारियों से पीड़ित लोगो के बारे में तो आपने सुना ही होगा लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी बीमारियों के बारे में बताने वाले हैं जिसके बारे में आप दूर-दूर तक नही सोच सकते हैं। डॉक्टर्स के पास आज कैंसर जैसी बीमारी का भी इलाज हैं लेकिन जिन बीमारियों के बारे में हम बात कर रहे हैं उन बीमारियों को तो डॉक्टर्स भी अभी सही तरह से नही समझ पाए हैं। आइए जानते हैं कुदरत की बनाई ऐसी कौन-कौन सी बीमारी हैं:-

1) पैरी

आपको बता दें 59 वर्ष के पैरी कभी भी मोटे नही हो सकते हैं। वह कितना भी क्यों न खा लें लेकिन उनकी बीमारी उनका सारा फ़ैट बर्न कर देती है। उनकी इस बिमारी को “Lipodystrophy” कहते हैं।

2) विम हॉफ

हॉफ अभी 48 वर्ष के हैं और उन्हें अपने जीवन में कभी भी ठंड नही लगती हैं। जी हाँ! सर्दियों के वक़्त जब हम रजाई से बाहर निकलने में भी दो बार सोचते हैं लेकिन हॉफ कितने भी कम तापमान में नंगे बदन के साथ दौड़ सकते हैं। डॉक्टर्स भी इस बीमारी के बारे में ज्यादा कुछ पता नही लगा पाए हैं।

3) रेट लैम्ब

किसी व्यक्ति को नींद नहीं आती हैं यह तो हमने सुना था लेकिन रेट दिखने में तो एक Normal बच्चा हैं किन्तु आपको जानकर हैरानी होगी कि रेट 24 घंटे तक बिना सोए रह सकते हैं और यह काम वह साल भर तक कर सकते हैं। डॉक्टर्स के अनुसार इस बीमारी को “Chiari Malformation” कहा जाता हैं।

4) सारा कैरमेन

24 वर्ष की सारा लंदन में रहती हैं और इन दिनों वें एक बीमारी से ग्रसित हैं। आपको बता दें सारा एक दिन में 150 से 200 बार तक “Orgasm” महसूस कर सकती हैं। ये एक तरीके की बीमारी है जिसे “Permanent Sexual Arousal Syndrome (PSAS)” कहते हैं। इनका अपने बॉय फ़्रेंड से ब्रेकअप भी हो चुका है और वैसे भी इस बीमारी के कारण सारा को Sexual Satisfaction मिलना भी लगभग नामुमकिन हैं।

5) ऐश्ली मॉरिस

आपको जानकर हैरानी होगी कि, मॉरिस को पानी से एलर्जी हैं। अगर वो पानी से किसी भी तरह से संपर्क में आती हैं तो उनका शरीर लाल दाग से भर जाता है जिससे उन्हें काफी दर्द होता हैं। मॉरिस को ये बीमारी 14 साल की उम्र से हैं। वैसे यह बहुत असामान्य बीमारी है जिसे “Aquagenic Urticaria” कहते हैं।

6) नैटली कपूर

हर व्यक्ति को अपने जीवन में चॉकलेट पसंद होती हैं लेकिन आप उसे अपना खाना नही बना सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि, नैटली का खाना एक माउथ फ़्रैशनर है नैटली सिर्फ “Tic Tac” खाती हैं। वो अगर और कुछ खाती हैं तो उनकी तबीयत ख़राब हो जाती है। डॉक्टर्स भी इस बीमारी के बारे में ज़्यादा नहीं बता पाते हैं।

7) के अंडरवुड

कहते हैं हँसना सेहत के लिए अच्छा होता हैं किन्तु के अंडरवुड जब कभी भी हँसती हैं तब उनका पूरा शरीर ही गिर जाता हैं। जिसका कारण है उनका कमजोर होना।

8) ऐजे

लैरी और एलिजाबेथ पार्कर को रिसर्च के दौरान एक ऐसी महिला मिली थी जिसे अपने जीवन की सारी घटना सही तारीख और सही वक़्त के साथ याद हैं। 40 वर्ष कि ऐजे को 25 वर्ष पुरानी बातें भी याद हैं। वैसे लैरी और एलिज़ाबेथ ने उसकी पहचान छुपाने के लिए उस महिला को “ऐजे” नाम दिया था।

9) डैबी बर्ड

आज आप बिना टेक्नोलॉजी के अधूरे हैं लेकिन डैबी को इन चीजों से एलर्जी हैं। जी हाँ! डैबी मोबाइल हो या माइक्रोवेव किसी का भी यूज़ नही कर सकती हैं। ऐसा करने से उनकी त्वचा पर निशान आ जाते हैं।

10) क्रिस सैंड

ऐसी कुछ बीमारी जिनके चलते आपके साथ आपके आस-पास के लोगो को भी परेशानी हो सकती हैं कुछ ऐसी ही बीमारी हैं क्रिस को। जिन्हें  हर 2 सेकेंड में हिचकियां आती हैं और कभी-कभी तो ये उनके सोने के बाद भी जारी रहती हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories